xaml - WP8 passing Geometry Item to Code behind to add to Path.Data type causes XamlParseException -


मुझे एक ज्यामिति आइटम को UserControl तत्व मुझे XamlParseexception मिलता है, जब मैं पथ तत्वों डेटा को यह ज्यामिति आइटम में विशेषता सेट करने का प्रयास करता हूं।

यहाँ कोड के पीछे मेरा कोड का एक हिस्सा है

  शून्य कार्डबैक_लोडेड (ऑब्जेक्ट प्रेषक, RoutedEventArgs e) {Header.Text = _title; Text_run.Text = _title; Image.Data = setGemometry (AppResources.SECURITY_IMAGE_DATA); // यह वह जगह है जहां मुझे सीडीसीक्रेशन। पाठ = _description; }  

छवि मेरे पथ को यहां बनाया गया पथ है जो पथ तत्व के लिए xaml है

  & lt; path x: name = "छवि" मार्जिन = "30,20,30,10" वर्टिकलएलिनेमेंट = "केंद्र" ग्रिड। पंक्ति = "1" / & gt;  

मैंने "setGeometry ()" के कार्यान्वयन को छोड़ दिया है क्योंकि यह एक ज्यामिति तत्व को वापस करता है और इस विधि के साथ कोई समस्या नहीं है?

AppResources.SECURITY_IMAGE_DATA मूल रूप से एक ऐसे कोड की स्ट्रिंग है जिसे मैं एक ज्यामिति उदाहरण में बदलता हूं।

अगर कोई मुझे अपनी सहायता कर सकता है, तो इसकी सराहना करता हूं । धन्यवाद

नवीनीकृत

heres setGeometry () इसकी एक कुल हैक लेकिन iam यहाँ सभी विचारों से बाहर

  निजी ज्यामिति सेट geometry (स्ट्रिंग प्रेषित डेटा) {पथ पथ = XamlReader.Load ("& lt; पथ डेटा = '" + भेजाडेटा + "' / & gt;") पथ के रूप में; वापसी पथ। डेटा; }  

कम से कम मुझे पता है कि अगर मैं इसे ऐसा करता हूं तो मुझे निश्चित रूप से सही वस्तु का प्रकार होता है।

अभी भी इस पर फंस गया है! सुंदर anoying जब मैं सभी करना चाहता हूँ विज्ञापन एक पथ के लिए डेटा है

आपने कोशिश की: - < / P> <पूर्व> var ज्यामिति = अनुप्रयोग। वर्तमान। संसाधन ["SECURITY_IMAGE_DATA"]; // SECURITY_IMAGE_DATA एक ​​स्ट्रिंग या स्ट्रिंग टाईप ऑब्जेक्ट होना चाहिए, जिसमें संसाधन नाम है। Image.Data = setGemometry (ज्यामिति);


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -