vaadin - How does Component.setVisible() method work? -


मुझे GWT के साथ कुछ अनुभव है जीडब्ल्यूटी में, widget.setVisible () विधि विजेट में शैली = "प्रदर्शन: कोई नहीं" शैली जोड़ देगा। लेकिन वैदिन का घटक नहीं होगा। मैंने फायरबग के साथ चेक किया है, जब घटक झूठे को दिखाई देता है तो मैं अपना घटक नहीं देख सकता। क्यूं कर ?

मुझे लगता है कि उसमें शामिल नहीं होने के बजाय छिपी शैली भी होनी चाहिए मैं फिर से दोहराता हूं कि वडाइन के कोड सर्वर साइड थे। लेकिन कभी-कभी, अगर मैं सिर्फ छिपाना चाहता हूं ( सेट शैली डिस्प्ले में कोई भी नहीं ), तो क्या सीएसएस का उपयोग करने के बजाय इसे पूरा किया जा सकता है?

मुझे घटक जोड़ते बिना और सेटिव्यबल (झूठे)

जैसा कि आपने पहले से ही देखा है, एक अदृश्य घटक सर्वर से ब्राउज़र में स्थानांतरित नहीं है, और ब्राउज़र के दृष्टिकोण से यह घटक मौजूद नहीं है।

  • सुरक्षा: उपयोगकर्ता अदृश्य घटकों का अन्वेषण नहीं कर सकता है 'फायरबग जैसी उपकरण के साथ एचटीएमएल जेनरेट करता है क्योंकि ये नहीं है ब्राउज़र पर मौजूद है।
  • तो ब्राउज़र की दृष्टि से मूल रूप से यह एक ही बात है कि आप इसे UI पर बिल्कुल नहीं जोड़ते हैं।

    यदि आप सीएसएस के साथ घटकों को छिपाना चाहते हैं, तो आप अपनी खुद की थीम को परिभाषित करके और इसके लिए एक शैली जोड़कर ऐसा कर सकते हैं। क्या आप वहां मौजूद हैं। तो बस उस घटक के लिए शैली लागू करें जिसे आप addStyleName विधि का उपयोग करके छिपाना चाहते हैं।


    Comments

    Popular posts from this blog

    sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

    c# - Showing a SelectedItem's Property -

    javascript - Render HTML after each iteration in loop -