Rails JSON API: add top level element to get by id API -


मेरे पास JSON API है जो ऑब्जेक्ट्स का संग्रह देता है, एपीआई to_json और एक्टिवमोडेल :: सेरिलाइज़र जेएसओएन उत्पन्न करने के लिए मैं JSON को संरचना के साथ मिलता हूं जो इस तरह दिखता है:

  {"ऑब्जेक्ट्स": [{"id": 1, "key1": 2}, {"id": 2, "key2" : 3}]}  

मैं एक ही संरचना को "आईडी से प्राप्त करें" एपीआई रखना चाहता हूं जो एकल ऑब्जेक्ट देता है। वर्तमान में JSON संरचना के पीछे आईडी रिटर्न प्राप्त करें:

  {"id": 1, "key1": 2}  

रूट एडीआई में आईडी एपीआई द्वारा प्राप्त करने के लिए JSON? मैं JSON संरचना को इस तरह दिखना चाहता हूं:

  {"ऑब्जेक्ट्स": {"id": 1, "key1": 2}}  

आपने अपने कार्यान्वयन के विवरण के बारे में बहुत कुछ साझा नहीं किया है, लेकिन मैं jbuilder GEM पर गौर करने का सुझाव दूंगा। यह आमतौर पर रेल के साथ "बॉक्स से बाहर" की तुलना में एपीआई डिजाइन के साथ थोड़ी अधिक लचीलेपन प्रदान करता है:


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -