shell - wget --spider fails to find file when executed in a script that is run in the background from a remote SSH command -


मेरे पास एक स्क्रिप्ट है जो कि wget --spider & lt; url & gt; का उपयोग करके फाइल अस्तित्व की जांच करता है। मुझे किसी अन्य मशीन से दूरस्थ SSH कमांड का उपयोग करके स्क्रिप्ट को कॉल करने और इसे & amp; का उपयोग करके पृष्ठभूमि में चलाने की आवश्यकता है। हालांकि, जब मैं एक दूरस्थ SSH कमांड का उपयोग कर पृष्ठभूमि में स्क्रिप्ट चलाता हूं, तो यह त्रुटि 141 देता है, जब मुझे 0 की अपेक्षा है। यह मैंने जो किया है और परिणाम:

  • SUCCESS - < कोड> wget --स्पिडर & lt; url & gt;
  • किसी अन्य मशीन से दूरस्थ SSH कमांड के रूप में
  • SUCCESS - wget --spider & lt; url & gt; असफलता - wget --स्पिडर & lt; url & gt;

    स्थानीय होस्ट पर पृष्ठभूमि के काम में स्क्रिप्ट को निष्पादित क्यों करना चाहिए लेकिन रिमोट एसएसएच कमांड का उपयोग नहीं करना चाहिए? < P> यहां अपनी फ़ाइल की सामग्री को वास्तविक यूज़ करने के लिए नीचे दिया गया है:

      #! / Bin / sh wget --spider http: //myurl/file.oxu echo $?  


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -