html - JEditorPane print dropping spaces -


मेरे पास एचटीएमएल जैसी एक जेडडरपैणन है:

  & lt; मजबूत & gt; फ़ाइल & lt का उपयोग करें ; / strong & gt; मेनू, & lt; मजबूत & gt; फ़ाइल खोलें & lt; / strong & gt; रूपांतरण चलाने के लिए  

इंटरैक्टिव विंडो में ऐसा लगता है कि मुझे क्या चाहिए: " फ़ाइल मेनू का उपयोग करें, चलाने के लिए फ़ाइल खोलें हालांकि, जब मैं इसे JEditorPane.print का उपयोग करके प्रिंट करता हूं: "मुझे रूपांतरण प्राप्त करने के लिए फ़ाइल मेनू, फ़ाइल खोलें का उपयोग करें", "रूपांतरण" "

यानी यह 'the' और 'file' के बीच की जगह को छोड़ रहा है

यह संभवतः एचटीएमएल फ़ाइल में यादृच्छिक रूप से हो रहा है, 'स्पैन', 'मजबूत', 'ए', और 'एम' टैग पर मैंने कोशिश की है। एचटीएमएल में लगभग आधे ऐसे टैग एक जगह छोड़ रहे हैं। उदाहरण के रूप में, यह एक पंक्ति में एक ऐसे टैग पर होगा, और अगले नहीं या वीजा-विपरीत अथवा दोनों। मैंने 'मजबूत' या 'ए' या अंदर और बाहर दोनों के अंदर जगह डालने की कोशिश की है, और इसमें कोई अंतर नहीं है। और यह स्थान केवल एक टैग के शुरू में गिरा दिया जाता है, अंत में नहीं।

यह दो भौतिक प्रिंटर पर और पीडीएफ निर्माण पर होता है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि इसका प्रिंटर निर्भर है। मैंने कई जेडित्रपैन मुद्रण विधियों की भी कोशिश की है और वे सभी के समान व्यवहार हैं मैंने भी अलग स्केलिंग की कोशिश की है, कोई अंतर भी नहीं।

एक एनएसबीपी का उपयोग करना; एक जगह रखता है, लेकिन मेरे पास ऐसे कई सैकड़ों ऐसे टैग हैं, और यह हर जगह उसमें सम्मिलित करने के लिए एक वास्तविक दर्द होने जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि ऐसा कुछ ढूंढना और इसे बंद करना है।

धन्यवाद

मुझे लगता है कि यह गलत आंशिक मापने के कारण होता है।

संपादक कॉल करने की कोशिश करें PaneInstance.getDocument ()। PutProperty ("i18n", बूलियन.TRUE);

इसी तरह की समस्या है समझाया और


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -