lua - Corona SDK Scrollview: double scrollview structure with linked contents -


मुझे स्क्रॉलव्यूव्यू की एक संरचना करना है, जैसे:

मुझे एक प्रमुख स्क्रॉलएव्यू (ए) की आवश्यकता है जो केवल ऊर्ध्वाधर में स्क्रॉल कर सकती है, और लिंक किए गए स्क्रॉल वीव (बी ) जो क्षैतिज में स्कोल कर सकते हैं।

पीले रंग की सामग्री को ऊर्ध्वाधर में स्थानांतरित किया जाना चाहिए अगर मैं एक स्क्रॉलव्यू स्क्रॉल करता हूं और क्षैतिज में बी के साथ भी।

i ऐसा करने का प्रयास करें:

  स्थानीय scrollView = विजेट। NewScrollView {top = display.contentHeight * 0.08, left = 0, width = display.contentWidth, ऊंचाई = डिस्प्ले.contentHeight * 0.85, scrollWidth = ScrollWidthGlobal, scrollHeight = scrollHeightGlobal, hideBackground = true, श्रोता = स्क्रॉललाइस्टनर, टॉपपैडिंग = - 25, नीचेपैडिंग = 0, क्षैतिजक्रॉलडिवाइस = सच} ----- कुछ सामग्री ------ स्थान L OscrollView = widget.newScrollView {top = 0, left = L6X, width = display.contentWidth - L6X, ऊंचाई = डिस्प्ले.contentHeight * 0.925, - scrollWidth = display.contentWidth, - scrollHeight = display.contentHeight * 0.85, छुपाएं पृष्ठभूमि = सच, श्रोता = स्क्रॉललाइस्टनर 2, बाइटपाडिंग = 0, राइटपैडिंग = 0, क्षैतिजक्रॉलडिवाइस = झूठी, ऊर्ध्वाधरस्क्रॉलडिवाइस = सच} स्थानीय प्रयास 1 = डिस्प्ले। एनईईटीक्स्ट ("एक्स") try1.x, try1.y = positionX, स्थितिई स्क्रॉलव्यू: डालें (अन्य कंसल्टेंट्स ) ScrollView: सम्मिलित करें (try1) OscrollView: सम्मिलित करें (try1)  

अगर मैं इस तरह से छोड़ दिया, ऑब्जेक्ट try1 स्क्रॉल केवल दूसरे scrollview (क्षैतिज में) के साथ। अगर मैं ऑब्जेक्ट को दो स्क्रॉलएव्यू में एक से सम्मिलित नहीं करता, सामान्य रूप से, जो इसे सम्मिलित नहीं करता है उसके साथ स्क्रॉल न करें।

मैंने भी पहली बार में दूसरी स्क्रॉलव्यू भी सम्मिलित करने की कोशिश की, लेकिन कोई प्रभाव नहीं के साथ ।

क्या कोई मुझे मदद कर सकता है? कोरोना के साथ इस तरह की संरचना करना संभव है?

मुझे अपने बुरे अंग्रेजी के लिए क्षमा करें, आशा है कि आप मेरी मदद करेंगे रॉबर्टो


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -