java - Stuck on Mean word length -


इस कोड का लक्ष्य मुख्य विधि जावा का विश्लेषण करने के लिए प्रोग्राम को एक टुकड़ा पाठ बनाने के लिए था जो एक उपयोगकर्ता से दर्ज किया गया है ।

वे एक स्कैनर में टेक्स्ट डालकर ऐसा करते हैं जो प्रोग्राम द्वारा तब विश्लेषण किया जाता है। विश्लेषण शब्द आवृत्ति का उत्पादन करना है, उदाहरण के लिए "यह एक परीक्षा है" इस परिणाम उत्पन्न करता है:

  यह एक परीक्षण है 1 अक्षर शब्द: 1 2 अक्षर शब्द: 1 3 पत्र शब्द: 0 4 पत्र शब्द: 2 5 अक्षर शब्द: 0  

जिस बिट पर मैं फंस रहा हूँ वह औसत / औसत उत्पादन कर रहा है, मेरी हिम्मत मुझे को विभाजित करने के लिए कह रही है। लम्बाई str.length से, लेकिन मैं जावा में सर्वश्रेष्ठ नहीं हूं और मैंने इसे लागू करने की कोशिश की है लेकिन मुझे सभी त्रुटियां हैं I मैं किसी को भी मुझे कोड देने की उम्मीद नहीं कर रहा हूँ, लेकिन अगर कोई मुझे संकेत दे सकता है कि मुझे क्या करना चाहिए या मुझे सही दिशा बताएंगे, यह बहुत सराहना की जाएगी।

कोड:

<पूर्व> आयात करें java.util.Scanner; सार्वजनिक वर्ग Text_AD {सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिंग [] आर्ग्स) {जबकि (सच) {स्कैनर इनपुट = नया स्कैनर (System.in); System.out.println ("पाठ प्रविष्ट करें:"); स्ट्रिंग एस; S = input.nextLine (); System.out.println ("" + s); स्ट्रिंग [] स्ट्रिंग = s.split (""); Int [] गणना = नया इंट [6]; (स्ट्रिंग str: तार) के लिए यदि (str.length () & lt; count.length) गणना [str.length ()] + = 1; के लिए (int i = 1; i & lt; count.length; i ++) System.out.println (i + "पत्र शब्द:" + गणना [i]); औसत से, मैं यह मान रहा हूँ कि आप मतलब मतलब है लंबाई मैं यह भी मानता हूं कि आप एक अस्थायी बिंदु मतलब प्राप्त करना चाहते हैं उस स्थिति में आपको केवल स्ट्रिंग्स में सरणी की लंबाई की कुल लंबाई को विभाजित करने की आवश्यकता होती है।

आप निम्न की तरह कुछ कर सकते हैं;

  पूर्णांक = 0; के लिए (स्ट्रिंग्स: स्ट्रिंग्स) कुल + = s.length (); Println ((डबल) कुल / strings.length);  

मुझे आशा है कि यह मदद करता है।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -