jquery button to uncheck checkboxes -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 36 उत्तर

हाय दोस्तों यह काम लग रहा था बहुत आसान हो सकता है, हालांकि मेरा कोड काम नहीं करता है।

मेरे पास कुछ पंक्तियों के साथ तालिका है, प्रत्येक पंक्ति में एक चेकबॉक्स होता है, नीचे दिए गए बटन "सभी निकालें" चेकबॉक्स को अनचेक करने के लिए यह मेरा कोड है:

  $ ('# remove-button')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {$ ('input: checked')। Prop ('checked', false); / /e.stopPropagation (); // मैं भी इस // $ ('input: checked') के साथ भी कोशिश की। RemoveAttr ('checked'); // या this syntax});  

जब मैं बटन पर क्लिक करता हूं, सभी इनपुट अनियंत्रित होते हैं लेकिन यह मेरे कोड के कारण नहीं होता है क्योंकि जब मैं इस स्निपेट पर टिप्पणी करता हूं, तब भी होता है जब मैं बटन पर क्लिक करता हूं मैं यह भी देखता हूं कि जब मैं क्लिक करता हूं और इनपुट को अनचेक कर दिया जाता है तो मेरी वेबसाइट रीफ्रेश होने लगता है क्योंकि पेज स्क्रोल हो जाता है।

मैं भी चेक किए गए इनपुट के लिए एक और बटन जोड़ता हूं:

  $ (' (ऐड-बटन ')। क्लिक करें (फ़ंक्शन (ई) {$ (' इनपुट ')। प्रोप (' चेक किया ', सही है); //e.stopPropagation (); // मैंने भी इसे // $ (' इनपुट: चेक ')। RemoveAttr (' checked '); // या यह वाक्यविन्यास});  

जब मैं यह आग लगाता है तो जाँच की जाती है और दूसरी बार मेरी वेबसाइट रिफ्रेश और सब कुछ गायब हो जाता है।

मैं नवीनतम फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम, और jQuery - 1.11 (लेकिन 1.8.0 और 1.7.1 के साथ भी जाँच)

'चेक' की संपत्ति क्या है? बूलियन है लेकिन इसका मतलब है कि जब यह मौजूद नहीं है, तो यह गलत है। यदि आपको क्लिक पर सबमिट करने की आवश्यकता नहीं है या लिंक करने के लिए न जाएं तो e.preventDefault () है। तो आपको इसकी ज़रूरत है:

  $ ('# remove-button')। क्लिक करें (फ़ंक्शन (e) {$ ('input: checked')। RemoveAttr ('checked'); ई। चूक को रोकें();  }); $ ('# ऐड-बटन')। क्लिक करें (फ़ंक्शन (ई) {var input = $ ('input.input-to-check') input.attr ('चेक किया', 'चेक'); e.preventDefault () ;});  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -