svn hooks - post commit failed on SVN tortoise -


मुझे एक एसवीएन पोस्ट कमिट मिल गई: त्रुटि msg है:

पोस्ट-कट हुक असफल (बाहर निकलें कोड 255) कोई आउटपुट नहीं है।

मैंने कुछ भिन्न scenerios की कोशिश की: 1) लॉगिन पुटीन के रूप में रूट और पोस्ट-प्रतिबद्ध में सीएमडी मैन्युअल रूप से चलाने, सीएमडी सफलतापूर्वक निष्पादित करने में सक्षम। 2) उपयोगकर्ता xxxx का प्रयोग करके लॉगिन करें और उसी सीएमडी को चलाने के लिए, सीएमडी रन विफल।

तो, मैंने सोचा है कि अनुमति समस्या है। लेकिन मेरा सवाल यह है कि, जब भी हम एसवीएन एसवीएन कछुए का उपयोग करते हैं, तो क्या हम एक XXXX उपयोगकर्ता के रूप में कार्य कर रहे हैं? या रूट के रूप में?

नोट: मैंने conf / passwd में उपयोगकर्ता xxxx को शामिल किया था।

=============

पोस्ट कमिट में मेरी सीएमडी है:

  #! / Bin / sh svn चेकआउट svn: //mmmm.my/mstardev / home / mmmm / public_html / mstardev  एसवीएन हुक में 255 निकास कोड (आमतौर पर) "अनुमति समस्या" या "फ़ाइल नहीं मिली" 

आप दोनों का शिकार हो सकते हैं:

  • रिक्त वातावरण में हुक निष्पादित होते हैं, इस प्रकार - साइड svn बिना पूर्ण पथ के (हो सकता है हो सकता है) समस्याग्रस्त
  • उपयोगकर्ता के तहत निष्पादित हुक, जो इस्तेमाल किया जाता है SVN-server और svnserver- उपयोगकर्ता को / home / mmmm / public_html / mstardev में लिखने के अधिकार नहीं हो सकते हैं

यदि आप चेकआउट के stdout को stderr ( / usr / bin / svn सह - उपयोगकर्ता नाम ... - पासवर्ड ... 1 & gt; और 2 ) पर रीडायरेक्ट करेंगे, तो आपको परिणाम दिखाई देंगे svn सह प्रयास

का

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -