javascript - Executing phantom.exit() in java script from JAVA program -


जावा स्क्रिप्ट में जावा प्रोग्राम में phantom.exit () को कैसे निष्पादित करें।

वास्तव में परिदृश्य है जावा प्रोग्राम फैंटमजेएस का उपयोग कर एक जावा स्क्रिप्ट प्रोग्राम को कॉल करता है, जावा स्क्रिप्ट प्रोग्राम उस जावा प्रोग्राम में कुछ मान वापस कर रहा है। इस लिंक को देखें:

जावास्क्रिप्ट से मान प्राप्त करने के बाद मुझे जावास्क्रिप्ट को रोकने की आवश्यकता है I इसके लिए मैंने जावास्क्रिप्ट में phantom.exit () का उपयोग किया था, जो जब मैं इसे जावा प्रोग्राम से कॉल करता हूं निष्पादित नहीं कर रहा है। लेकिन जब मैं कमांड प्रॉम्प्ट से एक ही जावास्क्रिप्ट प्रोग्राम को 'phantomjs myscript.js' कमांड का प्रयोग कर चलाता हूँ तो यह ठीक काम करता है।

कोड इस लाइन में फंस रहा है .. int exitStatus = process.waitFor (); यह इंतजार करना जारी रखता है और यह समाप्त नहीं हो रहा है।

तो जावा प्रोग्राम को जावा प्रोग्राम से समाप्त करने का क्या तरीका है?

मैं जो समझता हूं, आप अपने जावा कोड के माध्यम से आवश्यक कार्य को पूरा करने के बाद फँटमोज को समाप्त करना चाहते हैं। मुझे सही करें अगर मैं गलत हूँ ..

Phantomjs को अपने जावा कोड से खोलने के लिए, आप प्रक्रिया का उपयोग कर सकते हैं। यहां आपकी समस्या के समान है।

एक बार आपके द्वारा किया जाने पर आप नष्ट () विधि का उपयोग कर प्रक्रिया को समाप्त कर सकते हैं।

तो अंत में आपका कोड ऐसा कुछ देखो ..

  स्ट्रिंग [] कमांड = {...}; प्रक्रिया प्रक्रिया = रनटाइम.गेटरीटाइम ()। Exec (कमांड); // ... process.destroy ();  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -