ios - Add extra static tableview to UITableViewController -


मेरे पास UITableViewController एक गतिशील tableView के साथ है अब, मैं एक दूसरे tableview को मेरे UITableViewController बटन पर क्लिक करने के लिए जोड़ना चाहता हूं, लेकिन मैं यह स्थिर tableview का उपयोग करके स्टोरीबोर्ड । इसलिए मैंने एक और UITableViewController जोड़ दिया और tableview की कक्षा को मेरे कस्टम वर्ग में बदल दिया। लेकिन जब मैं इसे अपने एफआईआर टीवीसी पर इन्स्तांत करता हूं, यह स्टोरीबोर्ड से एक को लोड नहीं करता है। मुझे लगता है कि यह सिर्फ मेरे कस्टम वर्ग के एक नए ऑब्जेक्ट को इन्स्तांत करता है, लेकिन कोई भी स्टोरीबोर्ड फ़ाइल पर नहीं है और मैं tableview के आउटलेट को मेरी पहली TVC से कनेक्ट नहीं कर सकता, यह मुझे नहीं होने देता

तो मुझे लगता है कि मेरा विकल्प यहां एक नया UITableViewController को लागू करने के लिए होगा और इसे सिर्फ तालिका जोड़ने के बजाय, सबव्यू के रूप में जोड़ देगा? मैंने सोचा कि मुझे किसी अन्य UITableViewController की आवश्यकता नहीं थी और यह सिर्फ tableview का उपयोग कर सकता था लेकिन मुझे लगता है कि मैं गलत हूँ।

कोई सुझाव?

UPDATE:

यह कोड ठीक काम करता है, मैं सोच रहा हूं कि यह सही तरीका है।

  UIStoryboard * sb = [UIStoryboard storyboardWithName: @ "ट्रेनीमेंटो" बंडल: शून्य]; TabRelTableView * tabRelatorio = [sb instantiateViewControllerWithIdentifier: @ "TabRelTableView"]; TabRelatorio.tableView.frame = CGRectMake (0, 38, 320, 466); [स्वयं जोड़ें चाइल्डव्यूकंट्रोलर: टैबरेलेटोरियो]; [Self.view addSubview: tabRelatorio.tableView];  

TabRelTableView एक UITableViewController है।

< P> क्या आपने विचार नियंत्रण नियंत्रक के बारे में सोचा है? इस तरह आप एक कस्टम नियंत्रक के साथ गतिशील तालिका दृश्य के साथ ही स्टोरीबोर्ड-डिज़ाइन स्थिर तालिकादृश्य देख सकते हैं। फिर आप अपनी आवश्यकताओं के आधार पर गतिशील और स्थिर लोगों के बीच स्विच कर सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -