c++ - Linker error: undefined reference to `GLUI_Master' -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 28 जवाब

यह मेरी पहली पोस्ट है (यदि मुझे कुछ याद आ रहा है तो क्षमा करें।)

(सी ++, देव-सी ++ आईडीई में)

इसलिए, मैंने एक ग्लैग / ग्लू / ग्लुत प्रोजेक्ट बनाया है, और इसमें कोई समस्या / त्रुटियां नहीं थीं, सही? इसके बाद, मैंने शीर्ष लेख को जोड़ा

  #include & lt; gl / glui.h & gt;  

और संकलित फिर भी कोई त्रुटियाँ नहीं हैं।

उसके बाद, मैंने वास्तव में कुछ जीएलयूआई कोड जोड़ा, मुख्य रूप से मेरे मुख्य फ़ंक्शन में। यह मुख्य कार्य है:

  int main (int argc, char ** argv) {glutInit (और argc, argv); GlutInitDisplayMode (GLUT_DOUBLE | GLUT_RGB | GLUT_DEPTH); GlutInitWindowSize (512, 512); ग्लुटरेकविंडो ("परीक्षण जीएल"); initRendering (); glutDisplayFunc (drawScene); glutKeyboardFunc (handleKeypress); glutSpecialFunc (handleSpecial); glutReshapeFunc (handleResize); जीएलयूआई * ग्लुआई = जीएलयूआईमास्टर.क्रेट_ग्लूई ("जीएलयूआई"); Glui- & gt; ऐड_चेकबॉक्स ("वायरफ्रेम", और वायरफ्रेम); GLUI_Spinner * segment_spinner = glui- & gt; ऐड-स्पिनर ("खंड:", GLUI_SPINNER_INT, और खंड); Segment_spinner-> सेट_int_limits (3, 60); Glui- gt; सेट_मैन_जीएफएक्स_विंडो (मुख्य_विंडो); * / GLUI_Master.set_glutIdleFunc (GlutIdle); glutMainLoop (); वापसी 0; }  

मैंने तब इसे संकलित किया। [गल्यूअर त्रुटि] `जीएलयूआई_मास्टर_ऑब्जेक्ट :: बनाने_ग्लिइ (चोर कॉन्स्ट *, लांग, इंट, इंट) के संदर्भ में अनिर्धारित संदर्भ '[लिंकर त्रुटि] लिंकर त्रुटि] `GLUI :: add_checkbox (चोर const *, int *, int, GLUI_CB) '...

... और बहुत अधिक है जो बहुत समान दिखाई देते हैं। < / P>

मुझे नहीं पता कि मैंने क्या गलत किया। मैंने अपनी समस्या (Google) की खोज की और पाया, वास्तव में, इस एक के समान एक टन सवाल वे अनुत्तरित छोड़ दिए गए थे! मैं इन त्रुटियों को ठीक करने में किसी भी मदद की सराहना करूंगा।

मुझे लगता है कि आपको यह #pragma टिप्पणी (lib, "glui32.lib")


Comments

Popular posts from this blog

Member with no value in F# -

java - Joda Time Interval Not returning what I expect -

c# - Showing a SelectedItem's Property -