jquery - Send JSON to Server (ASP.NET MVC4) -


मेरे पास JSON है:

  [{"id": 1, "user_id": "8", "PROJECT_ID": "1", "मोड": 3}, { "id": 1, "user_id": "8", "PROJECT_ID": "2", "मोड": 1} { "आईडी": 1, "user_id": "8", "project_id": "3", "मोड": 1}]  

इसलिए, मैं इसे सर्वर पर भेजने का प्रयास करता हूं:

<पूर्व> $। एजेक्स ({url: "उपयोगकर्ता / अनुमतियाँ_सेट", डेटाप्रकार: 'जेसन', प्रकार: 'पोस्ट', डेटा: JSON.स्ट्रिन्गेईज़ (अनुमतियां_जेएसओएन), सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {Console.log (डेटा);}}}; {/ Code>

सर्वर पर:

  [एचटीटीपी पोस्ट] सार्वजनिक शून्य अनुमतियां_सेट (सूची & lt; अनुमति & gt; अनुमतियां_जेएसओएन) {foreach (अनुमतियाँ_जेएसओएन में विभिन्न अनुमति_प्रकाश_दृश्य) {var permission_from_db = db .Permissions.Where (prm = & gt; prm.project_id == अनुमति_फ्रेम_प्रोफिक्स_id & amp; amp; amp; prm.user_id == अनुमति_फ्रेम_उसेर_आईडी) .FirstOrDefault (); Permission_from_db.mode = permission_from_view.mode; } Db.SaveChanges (); }  

लेकिन मुझे "foreach" के पास त्रुटि है: ऑब्जेक्ट संदर्भ किसी ऑब्जेक्ट के एक उदाहरण के लिए सेट नहीं है।

मुझे लगता है कि सूची अनुमतियों के साथ समस्या Json, लेकिन मेरे मॉडल "

अपडेट करें:

कृपया, सलाह, मैं क्लाइंट से जेएसओ को सर्वरसाइड पर कैसे प्राप्त कर सकता हूं।

अपडेट: < / P>

अब मैंने jquery को बदल दिया है, और यह सफल परिणाम लौटाता है लेकिन वैसे भी मैं permissions_JSON के साथ काम नहीं कर सकता इसलिए, क्या यह संभव है अनुमतियों के साथ काम करें- जेएसएनओ "सूची" की तरह नहीं है, लेकिन जैसा JSON जैसा है कृपया, आप, कृपया किसी को सलाह दें कि इसे कैसे प्राप्त करें, और इसके साथ सी # में काम करें ...

अग्रिम धन्यवाद।

संपादित करें: ऐसा करने का प्रयास करें:

  var bob = {permissions_JSON: [{आईडी: 1, user_id: 8, project_id: 1, मोड : 3}]}; Request.permissions_JSON = बॉब; $। एजेक्स ({url: "होम / अनुमतियाँ_सेट", डेटा प्रकार: 'जेसन', प्रकार: 'पोस्ट', कंटेंट टाइप: 'एप्लिकेशन / जेसन;', डेटा: जेएसओएन.स्ट्रिन्गेइव (बॉब), सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) { Console.log (डेटा);}});  

एक नया ऑब्जेक्ट बनाएं उस ऑब्जेक्ट में संग्रह संलग्न करें सुनिश्चित करें कि आपके पैरामीटर के समान वस्तु के रूप में ऑब्जेक्ट का संग्रह।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -