symfony - Recommended nginx setup for AngularJS as front end and Symfony2 as back end -


मैं Symfony2 का उपयोग एक REST API और AngularJS को सामने वाले अंत के रूप में उपयोग करें। 2 पूरी तरह से अलग हैं यानी सिम्फनी 2 कुछ भी रेंडर नहीं करेगा, यह सिर्फ जेसनएस डेटा को अंगुल्यजीएस को भेज देगी।

मुझे अपने वेब सर्वर (एनजीएनएक्स) को कॉन्फ़िगर करने के तरीके पर यकीन नहीं है। / Strong>

लेकिन यह एक ऐसी साइट के लिए लक्षित है जो केवल सिम्फनी का उपयोग करता है, और इसलिए / वेब / फ़ोल्डर के बाहर सब कुछ सुलभ नहीं है।

I कई संभावनाएं देख सकते हैं:

  1. 2 विभिन्न निर्देशिकाएं (जैसे / path / frontend और / path / backend ) और इसी वेबसाइट के लिए बनाएं दोनों। मेरे पास फ्रंट एंड तक पहुंचने के लिए 2 भिन्न पते होंगे (जैसे http://myfrontend.com और http://mybackend.com )। मुझे लगता है कि समस्या यह है कि शायद मैं सीधे AngularJS में AJAX कॉल का उपयोग नहीं कर सकूंगा।
  2. 2 भिन्न निर्देशिका बनाएं (जैसे / website / frontend और / वेबसाइट / बैकेंड ) और केवल एक ही वेबसाइट। फिर मुझे संभवत: सामने के अंत और बैक एंड को http://example.com/frontend और http://example.com/backend जैसे कुछ के साथ पहुंचने की आवश्यकता होगी। मुझे यकीन है कि वेब सर्वर को हालांकि कॉन्फ़िगर कैसे करना है ( root / website / backend / web के साथ जारी करें)।
  3. AngularJS निर्देशिका को वेब Symfony के फ़ोल्डर, लेकिन तब भी मुझे कॉन्फ़िगरेशन को बदलने की आवश्यकता होगी ताकि nginx सर्वर एपी। एपीपी, एप_डेव.एफ़पी और config.php न करे।
  4. AngularJS निर्देशिका को Symfony के src फ़ोल्डर, और सिमुफ़नी रूटिंग को संभालना है मुझे नहीं पता कि यह AngularJS 'एक रूटिंग के साथ गड़बड़ होगा। इसके अलावा, मेरे पास शायद कुछ अन्य पीपीपी हैं जो पहुंच योग्य होने चाहिए, इसलिए मुझे उन्हें सिमफोनी के माध्यम से भी मार्ग की आवश्यकता होगी।

आप क्या सुझाव देंगे और क्यों? शायद मुझे कुछ लापरवाही याद आ रही है?

मुझे लगता है कि आप उन विधियों में से किसी का उपयोग करके अपना कार्य पूरा कर सकते हैं । यह नीचे आ जाएगा कि आप आवेदन किस तरह से ढांचा बनाना चाहते हैं और इसके उद्देश्य क्या हैं बड़े पैमाने पर परियोजनाओं के लिए पहली विधि (एंजरीजेएस से एपीआई अलग होने पर) आपको अच्छी तरह से सेवा देगी। चहचहाना सचमुच सॉफ्टवेयर मॉडल बड़ा बनाया है कि।

तो मैं एक विधि के साथ जाने का सुझाव देगा आपको बस ऐसा करना होगा जो आपके सर्वर ब्लॉक में एक एनजीएन हेडर निर्दिष्ट करता है जो दूसरे डोमेन में क्रॉस डोमेन पहुंच की अनुमति देता है। तो आप अपने frontendangular.com साइट में निम्नलिखित निर्देश निर्दिष्ट करेंगे:

  add_header एक्सेस-कंट्रोल-अनुमति-मूल-बैकएंडेमफॉनी। Com;  

इस तरह हर बार जब आपके सामने के एंड एपीएन में एक पृष्ठ अनुरोध आता है, तो एनजीएक्स ब्राउज़र को बताता है कि यह अन्य डोमेन (आपकी सिम्फोनी सेटअप) तक पहुंचने के लिए सुरक्षित है।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -