android - Excessive memory use and CPU load when using Banner and Interstitial Ads -


मेमोरी

मेरा ऐप चलाते समय और इसे स्मृति उपयोग को देखते हुए यह 20MB

के आसपास का उपयोग करता है, जब मैं अपने बैनर विज्ञापनों को सक्षम करता हूँ, स्मृति उपयोग लगभग 28MB पर शुरू होता है और 50MB

80 एमबी

एक्सेलस डीडीएमएस (सिस्टम सूचना टैब) में देखने के रूप में CPU लोड < / मजबूत>

एक्लिप्स में, अगर मैं सीपीयू भार को विज्ञापन के बिना देखता हूं, तो विज्ञापनों के साथ 20%

विज्ञापन सक्षम है (दोनों बैनर और अंतरालीय ), CPU उपयोग लगभग 36%

तक जा रहा है I अधिक अनुभवी डेवलपर्स से जानना चाहूंगा अगर यह सामान्य है - मैं मेमोरी और सीपीयू बढ़ाने की उम्मीद करता हूं, लेकिन मैं यह अत्यधिक लगता है।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -