Vim - how to exclude part of clipboard register when pasting -


मेरे .vimrc में मेरे पास निम्न उपनाम है:

  मानचित्र & lt; C-F & gt ; & Lt; Esc & gt; / & lt; सी-आर & gt; & lt; सी-डब्ल्यू & gt; & lt; सीआर & gt; एन मानचित्र & lt; एस-एफ & gt; & Lt; Esc & gt; / \ & lt; & lt; C-R & gt; & lt; सी-डब्ल्यू & gt; \ & gt; & lt; CR & gt; एन  

ये मुझे एक स्ट्रिंग की खोज करने की अनुमति देते हैं एक पूरा शब्द के रूप में एक हिस्सा ऐसा करने के बाद मैं अक्सर / / (सीआर, /) की सामग्री को चिपकाने की कोशिश करता हूं, यानी मेरी पिछली खोज इन उपनामों के द्वारा, एक अन्य vim कमांड (vimgrep, s // g, आदि) में।

अगर मैं सीएफ़ का उपयोग करता हूं तो यह काम बहुत अच्छा होता है, चूंकि @ / में स्ट्रिंग जो मैंने खोजी थी (उदाहरण: "फू") लेकिन जब मैं एस-एफ का उपयोग करता हूं, / / ​​"\ & lt;" शामिल होता है और "\>" (उदाहरण: "\ & lt; foo \>"), जिसे मैं बहुत अधिक हमेशा मैन्युअल रूप से हटाना समाप्त करता हूं।

क्या कोई तरीका है "\ & lt;" और "\>" स्वचालित रूप से @ / रजिस्टर से हटाया जा सकता है?

आप कमांड लाइन को ओवरराइड कर सकते हैं & lt; C-r & gt; / कमांड, या एक वैरिएंट & lt; C-r & gt;? , इस तरह से जोड़ें:

 : cnoremap & LT; सी-आर & gt ;? & Lt; सी-आर & gt; = विकल्प (@ /, '\\ [& lt; & gt;]', '', 'g') & lt; सीआर & gt;  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -