windows phone 7 - Map control not showing in design part in winphn7 -


छवि दर्ज करें यहाँ विवरण मैं खिड़कियों के फ़ोन 7 डिज़ाइन भाग में ऐप मैप बनाने का प्रयास कर रहा हूं। लेकिन मैं सभी प्रक्रिया का पालन किया। अगर मैं टूलबॉक्स से मानचित्र नियंत्रण को खींचता हूं, तो नक्शा डिज़ाइन भाग में नहीं दिखाई देगा। यहां तक ​​कि मैंने क्रेडेंशियल प्रदाता दिया था। यहां मानचित्र नहीं दिखा रहा है। मुझे स्क्रीनशॉट संलग्न है कृपया मदद करें।

यह मेरा कोड है:

  & lt; ग्रिड एक्स: नाम = "सामग्रीपैनेल" ग्रिड। पंक्ति = "1" मार्जिन = "12,154 , 0,12 "& gt; & Lt; my: मानचित्र ऊंचाई = "524" क्षैतिज एलाइन्मेंट = "वाम" नाम = "नक्शा 1" वर्टिकलएलिनेमेंट = "शीर्ष" चौड़ाई = "474" क्रेडेंशियल्स प्रदाता = "एजे 53qt4Oulu0Ez0IVGdNvTVy-swLfo7vCexVzJXJq7hGj1sBYTfSu2t4bPLero2P" & gt; & Lt;! - यहां अपना बिंग मानचित्र कुंजी डालें - & gt; & Lt; my: पुशपिन का नाम = "पिन" पृष्ठभूमि = "पारदर्शी" दृश्यता = "दृश्यमान" & gt; & LT; मेरी: Pushpin.Content & gt; & Lt; Ellipse Width = "20" ऊँचाई = "15" नाम = "एल्प्स" / & gt; & Lt; / मेरी: Pushpin.Content & gt; & Lt; / मेरी: पुशपिन & gt; & Lt; / मेरी: मानचित्र & gt; & Lt; बटन सामग्री = "ऊँचाई =" 72 "क्षैतिज एलाइन्मेंट =" वाम "मार्जिन =" 0,52,0,0 "नाम =" बटन 1 "कार्यक्षेत्रएलिन्मेंट =" शीर्ष "चौड़ाई =" 72 "पृष्ठभूमि =" # 00270D0D " फ़ॉन्टवाइट = "बोल्ड" बॉर्डरब्रश = "# एफएफ 3 सीएडी 0 ए" अग्रभूमि = "# एफएफएफ 62 ए 15" फॉन्टसिज़ = "28" क्लिक = "बटन 1_क्लिक" / & gt; & Lt; बटन सामग्री = "-" ऊँचाई = "72" क्षैतिज संरेखण = "वाम" मार्जिन = "0,132,0,0" नाम = "बटन 2" वर्टिकलएलिनेमेंट = "शीर्ष" चौड़ाई = "72" पृष्ठभूमि = "# 00270D0D" फ़ॉन्टवेइट = "सामान्य" अग्रभूमि = "# FFE61919" बॉर्डरब्रश = "# एफएफ 1 एफएए 49" फ़ॉन्टसिसेज = "28" क्लिक = "बटन 2_Click" / & gt; & Lt; / ग्रिड & gt; & Lt; बटन सामग्री = "खोजें" ग्रिड। पंक्ति = "1" ऊँचाई = "72" क्षैतिज एलाइमेंट = "वाम" मार्जिन = "0,83,0,0" नाम = "ढूंढें" वर्टिकलएलिनेमेंट = "शीर्ष" चौड़ाई = "160 "क्लिक =" खोजकिलिक "/ & gt; & Lt; बटन सामग्री = "दृश्य बदलें" ग्रिड। पंक्ति = "1" ऊँचाई = "72" क्षैतिज एलाइमेंट = "सही" मार्जिन = "0,83,12,0" नाम = "दृश्य" वर्टिकलएलिन्मेंट = "शीर्ष" चौड़ाई = " 195 "क्लिक =" दृश्य_क्लिक "/ & gt; & Lt; पाठ बॉक्स ग्रिड। रो = "1" ऊँचाई = "72" क्षैतिज एलाइन्मेंट = "वाम" मार्जिन = "156,0,0,0" नाम = "txtbx" टेक्स्ट = "" वर्टिकलएलिनेमेंट = "शीर्ष" चौड़ाई = "312" / & gt; & Lt; TextBlock Grid.Row = "1" ऊँचाई = "57" क्षैतिज एलाइमेंट = "वाम" मार्जिन = "12,18,0,0" नाम = "टेक्स्टब्लॉक 1" टेक्स्ट = "पता दर्ज करें" वर्टिकलएलिनेमेंट = "शीर्ष" चौड़ाई = " 148 "टेक्स्टएलिन्मेंट =" सेंटर "फ़ॉन्टसिसेज =" 22 "फॉन्टवेइट =" बोल्ड "अग्रभूमि =" # एफएफ 5 9 9 9 9 "/> & Lt; / ग्रिड & gt; ! [यह मेरा स्क्रीनशॉट है।] [1] [1]: http://i.stack.imgur.com/0EBGj.jpg  

मानचित्र नियंत्रण को चलाने के लिए वेब अनुरोध करने की आवश्यकता है, जिसे WP7 डिज़ाइनर में अनुमति नहीं है इसलिए आप कुछ भी नहीं देखेंगे।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -