Not sure how to invoke the buying process for in-app purchases in iOS with Objective-C -


मेरे पास इस तरह एक विधि है

  - (IBAction) मेकपर्चज़: (आईडी) प्रेषक {UIAlertView * message = [[UIAlertView alloc] initWithTitle: @ "खरीदारी शुरू करना" संदेश: @ "बस ठीक दबाएं।" प्रतिनिधि: शून्य रद्द करेंट्यूटनटाइट: @ "ओके" अन्य बटनटाइटल्स: शून्य]; [संदेश दिखाने]; // अपने उत्पाद आइडेंटिफ़ार्स को किसी एनएसएसई में रखें और उचित उत्पाद अनुरोध (उदा। दृश्य में) में करें। SKProductsRequest * productRequest = [[एसकेपीप्रोडक्ट्सएक्वेस्ट एलोक] इनट विथ प्रोडक्टआईडेंटिफायर: @ "2"]; ProductRequest.delegate = self; [उत्पादकांड शुरू]; एनएसएसईट * उत्पादआईडेंटिफ़ार्सफोरपर्चज़ = [एनएसएसईटी सेट विथ ऑब्जेक्ट: @ "2"]; [[PlanIAPHelper साझा इंस्तांस] खरीद उत्पाद: उत्पाद]; }  

अंतिम पंक्ति में एक वाक्य रचना त्रुटि है क्योंकि यह नहीं जानता कि उत्पाद चर क्या है क्योंकि मैंने इसे नहीं घोषित किया है और यह मेरी समस्या है मुझे यकीन नहीं है कि इस ऑब्जेक्ट का निर्माण कैसे किया जाए ताकि इसे खरीदा जा सके।

क्या कोई मुझे यह सही ढंग से काम करने में मदद करने में सक्षम होगा? यह कॉल करने का सही तरीका क्या है?

इसकी तुलना में थोड़ा अधिक शामिल है। मैं इन-ऐप खरीद प्रोग्रामिंग गाइड को पढ़ने की सिफारिश करूँगा अगर आपके पास पहले से काम नहीं करने के लिए थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है।

असल में आपको एसकेपी प्रोडक्ट्स से अनुरोध करना होगा अपने पहचानकर्ताओं द्वारा एप्पल वे आपको SKProduct भेजते हैं, तो आप खरीद के लिए उस SKProduct का उपयोग करते हैं। कोड ऐसा कुछ दिखता है।

  NSSet * identifiers = [NSSet setWithObjects: @ "my_product_identifier1", @ "my_product_identifier_2", शून्य]; SKProductRequest * अनुरोध = [[एसकेपीप्रोडक्टआरएक्स्ट आलोक] इन-विथ प्रॉडक्ट इंडिकेटर: पहचानकर्ता]; Request.delegate = self; [अनुरोध शुरू];  

तब आपको ऐसे एसकेपी प्रोडक्ट्स के साथ प्रतिनिधि विधि से एक कॉलबैक प्राप्त करना चाहिए जो आपने अनुरोध किया है

  - (शून्य) उत्पादक अनुरोध: (एसके प्रोडक्ट्सएक्वेस्ट *) अनुरोध DidReiveiveResponse: (SKProductResponse *) प्रतिक्रिया {NSArray * products = response.products; SKProduct * उत्पाद = [प्रथम ऑब्जेक्ट] उत्पादों; [[PlanIAPHelper साझा इंस्तांस] खरीद उत्पाद: उत्पाद]; }  

कृपया किसी भी गलती को माफ़ करें, मैंने यह लिखा था। मुझे पता है अगर आपको कोई परेशानी है।

मैंने भी कार्गोबे का उपयोग किया है जो कि ऐप खरीदारी फ्रेमवर्क के आसपास एक खुला स्रोत आवरण है I आईएपी के साथ काम करना बहुत आसान है और यह डिवाइस से खरीद को मान्य करने में आसान बनाता है जो वास्तव में आसान है।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -