c# - Could not load type from another project in same assembly ASP.NET MVC -


मेरे पास तीन एस्प.net एमवीसी 5 परियोजनाएं एक समाधान में हैं समाधान को बैंक 24 कहा जाता है ताकि विधानसभा भी हो। परियोजना Application_layer मुख्य परियोजना है। इसके अलावा 2 और परियोजनाएं भी हैं BusinessLogic_layer है जहां मैं डेटाबेस और डेटा परत के साथ काम कर रहा हूं जहां मैं डेटाबेस बना रहा हूं।

जब मैं बिजनेसओगिक_लेयर में Application_layer मैं रनटाइम सर्वर त्रुटि प्राप्त कर रहा हूं -

विधानसभा "बैंक 24, संस्करण से" BusinessLogic_layer.Services.DataService "लोड नहीं किया जा सका = 1.0.0.0, संस्कृति = तटस्थ, सार्वजनिककीटोकन = शून्य

परियोजना Application_layer पहले से ही BusinessLogic_layer के संदर्भ में है। वह निर्देशिका जिसमें पहले से ही का उपयोग करके डायरेक्टिव से जुड़े आवश्यक वर्ग शामिल हैं। इसलिए मुझे नहीं पता कि यह लोड क्यों नहीं कर रहा है।

यहां नियंत्रक <कोड> मुख्य नियंत्रक का कोड है। मुझे विधि रजिस्टर में वांछित वर्ग का उपयोग करने की आवश्यकता है I यह व्यावसायिक लोगो से उपयोग किया जाता है। सेवाएं;

  सिस्टम का उपयोग कर; System.Collections.Generic का उपयोग कर; System.Linq का उपयोग कर; System.Web का उपयोग कर; System.Web.Mvc का उपयोग कर; Microsoft.AspNet.Identity का उपयोग कर; Application_layer.Models का उपयोग कर; BusinessLogic_layer.Services का उपयोग कर; नेमस्पेस Application_layer.Controllers {[प्राधिकृत करें] सार्वजनिक कक्षा मुख्य नियंत्रक: नियंत्रक {... सार्वजनिक UserManager & lt; ApplicationUser & gt; UserManager {get; निजी सेट; } [HttpGet] [AllowAnonymous] // [मान्य एंटीफ़ोर्जरी टोकन] सार्वजनिक शून्य रजिस्टर () {var उपयोगकर्ता = नया अनुप्रयोग उपयोगकर्ता () {उपयोगकर्ता नाम = "व्यवस्थापक"}; Var परिणाम = UserManager.Create (उपयोगकर्ता, "q1w2e3"); यदि (परिणाम। सफल हुआ) {डेटा सेवा सेवा वर्कर = नया डेटासेवा (); DataWorker.CreateUser ("व्यवस्थापक", "Суренко Иван Васильевич", 0); रीडायरेक्ट टाईएक्शन ("लॉगिन", "प्राधिकरण");  
  

सेवा सिस्टम का उपयोग कर; System.Collections.Generic का उपयोग कर; System.Linq का उपयोग कर; System.Web का उपयोग कर; BusinessLogic_layer.Models का उपयोग कर; Data_layer.DataAccess का उपयोग करना; Data_layer.Models का उपयोग कर; नामस्थान BusinessLogic_layer.Services {सार्वजनिक वर्ग DataService {... सार्वजनिक शून्य CreateUser (स्ट्रिंग लॉगिन, स्ट्रिंग का नाम, बाइट रोल) {bool isEmployee = false; यदि (भूमिका == 0) है कर्मचारी = सच; बैंककॉन्टेक्स डीबी = नया बैंककॉन्टेक्स (); Db.Users.Add (नया उपयोगकर्ता () {लॉगिन = प्रवेश, नाम = नाम, भूमिका = भूमिका, IsEmployee = isemployee}); db.SaveChanges (); } ...}}

पी.एस. मेरे पास विज़ुअल स्टूडियो 2013 है

मैंने इस समस्या को हल किया है I मैंने नई परियोजना शुरू की और परीक्षण शुरू कर दिया। कुछ घंटों के बाद मुझे कई चीजें मिलीं 1. परियोजनाओं को अलग-अलग विधानसभाओं में होना चाहिए, फिर भी वे एक समाधान में हो सकते हैं। मुझे नहीं पता है कि एक ही विधानसभा में वे CLR क्यों लोड नहीं कर सकते 2. यह 1 से होता है- मुख्य परियोजना को छोड़कर सभी परियोजनाओं में खाली परियोजना प्रकार होना चाहिए।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -