asp.net mvc - ASP MVC 5 FilterConfig for custom exception with view in subfolder -


मैं अपने कस्टम प्रकार अनुपस्थित सेटिंग अपवाद के अपवाद को पकड़ना चाहता हूं, और एक कस्टम त्रुटि पृष्ठ दिखाता हूं। < / P>

मैं प्रदर्शित करने के लिए दृश्य निर्दिष्ट करने के लिए FilterConfig का उपयोग कर रहा हूं:

  सार्वजनिक श्रेणी FilterConfig {सार्वजनिक स्थैतिक शून्य RegisterGlobalFilters (GlobalFilterCollection फ़िल्टर) {filters.Add (नया HandleErrorAttribute {ExceptionType = typeof (अनुपलब्ध सेटिंग), देखें = "गुम सेटिंग", ऑर्डर = 2}); फिल्टर। जोड़ें (नया हैंडलएररएट्रिब्यूट ()); }}  

यह काम करता है अगर मैं अनुपस्थित सेटिंग्स ~ / दृश्य / साझा में मेरी प्रोजेक्ट में रखते हैं, लेकिन I एकाधिक कस्टम त्रुटि पृष्ठों हैं और उन्हें ~ / views / error /...//>>

पर एक सबफ़ोल्डर में रखना होगा यदि मैं MissingSetting.cshtml मेरे पसंदीदा स्थान पर, मैं समझ नहीं सकता कि मेरा फ़िल्टर सही दृश्य कैसे दिखा सकता है मैं एक त्रुटि पेज कहूंगा "आपका अनुरोध संसाधित करते समय एक अपवाद उत्पन्न हुआ। साथ ही, पहले अपवाद के लिए कस्टम त्रुटि पृष्ठ निष्पादित करते समय एक अपवाद उत्पन्न हुआ। अनुरोध रद्द कर दिया गया है।" मैंने कोशिश की है:

  • देखें = "अनुपलब्ध सेटिंग" (कोई परिवर्तन नहीं)
  • देखें = "~ / त्रुटि / अनुपस्थित सेटिंग"
  • देखें = "~ / त्रुटि / अनुपलब्ध सेटिंगिंग। Cshtml"
  • देखें = "~ त्रुटि / अनुपस्थित सेटिंग"
  • देखें = "~ त्रुटि / अनुपस्थित सेटिंग।

    यह मैंने किया है:

    • मेरे त्रुटियों को ~ / views / shared / त्रुटियाँ
    • देखें = "त्रुटियां / अनुपस्थित सेटिंग"

    का उपयोग करने के लिए मेरी फ़िल्टर परिभाषा बदलें मुझे यह खोजा है कि यह संभव है कि मेरी आँखें चकाचौंध हो, लेकिन मुझे कोई सुराग नहीं मिला कि साइट रूट में, या ~ / दृश्य / साझा के बाहर कहीं भी मेरे त्रुटि दृश्य फ़ोल्डर को रखना संभव है। कम से कम वे एक सबफ़ोल्डर में निहित हो सकते हैं।

    वैकल्पिक समाधान के बारे में अभी भी उत्सुक अगर कोई भी साझा करना चाहता है।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -