read.csv/read.table R 3.1.1 typeconvert error -


आर संस्करण 3.1.1 में अपडेट हो रहा है, read.table / read.csv आर कोड में शामिल किया गया जो आर के पिछले संस्करणों के तहत चल रहा था और अब काम नहीं करता। मेरा मूल कोड बस था:

  read.csv ("सी: / ................", छोड़ दो = 2, as.is = TRUE)  

मुझे निम्न त्रुटि मिल रही है:

। Eternal2 (C_typeconvert, x, na.strings, as.is, dec) में त्रुटि:

तर्कों की गलत संख्या (4), 'typeconvert' के लिए 5 की उम्मीद है

मैंने सभी विकल्पों को शामिल करने का प्रयास किया है जो कि type.convert द्वारा आवश्यक हैं अर्थात

  type.convert (x, na.strings = "NA", as.is = FALSE, dec = "।")  
< पी> लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ डेटा प्रकार के संदर्भ में मेरे पास चरित्र और संख्यात्मक फ़ील्ड का मिश्रण होता है, लेकिन संभवतः, डेटा का सबसे हड़ताली तत्व हैं:

1) संख्यात्मक फ़ील्ड में दो लापता संकेतक 'ए' और 'एनए' हैं। यही वजह है कि मैंने मूल रूप से 'as.is' विकल्प का इस्तेमाल किया और बाद में इस्तेमाल किया। कन्वर्ट उदाहरण के लिए

माध्य एसडी
एनए 0.30
एनए 0.20
एनए 0.30
एनए 0.20
2.2 एनआर
1.9 एनए
2.2 एनए 1.9 9 एनए एनआर एनआर <एनपी एनआर

2) दूसरा यह है कि मेरे चरित्र के कुछ फ़ील्ड में 'एबी' पूर्ण स्टॉप शामिल है।

क्या आर के इस संस्करण में कुछ बदलाव आया है? 3.1.1 से संस्करण 3.1.1 में अपग्रेड करने के बाद मेरे पास एक ही समस्या थी I

समाधान फिर से आर स्थापित करने के लिए बस था।

मुझे लगता है कि यह समस्या यह थी कि जब मैं 3.1.0 पुस्तकालय फ़ोल्डर से 3.1.1 लायब्रेरी फोल्डर में मेरे स्थापित पैकेज को माइग्रेट कर रहा था, तो मैं लापरवाह था। मैंने पुराने संस्करण के साथ नए संस्करण में बेस और यूटील्स (जहां read.table फ़ंक्शन है) जैसे मानक पैकेज पर लिखा था जब मैंने आर पुनः स्थापित किया था तो मैंने स्थापित अन्य सभी पैकेजों को रखा था।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -