java - invoke rest api with array of string -


  [['a', 'b', 'c', 'd', 'ई', ' एफ ',' जी '], [' ए 1 ',' बी 1 ',' सी 1 ',' डी 1 ',' ई 1 ',' एफ 1 ',' जी 1 '], [' ए 2 ',' बी 2 ',' सी 2 ' , 'डी 2', 'ई 2', 'एफ 2', 'जी 2'], ['ए 3', 'बी 3', 'सी 3', 'डी 3', 'ई 3', 'एफ 3', 'जी 3']]   

मुझे ऊपर स्ट्रिंग है, जिसे json ऑब्जेक्ट में परिवर्तित किया गया है:

  JSONObject json = नया JSONObject (); Json.put ("name", "a"); Json.put ("देश", "बी"); Json.put ("राज्य", "सी"); ... ... एचटीटीपी पोस्ट पोस्ट = नया एचटीटीपी पोस्ट (यूआरएल); ... एचटीपीआरसीपीएसस httpresponse = client.execute (पोस्ट);  

यह मेरे लिए ठीक काम करता है।

मेरा प्रश्न ऊपर कोड के बजाय है, मैं, जेसन ऑब्जेक्ट बनाने और भेजना, क्या मैं सीधे स्ट्रिंग को मेरे आराम से पास कर सकता हूं घटक? यदि संभव हो, तो मुझे किस प्रकार का माइम चुनना होगा? आवश्यकता पूरी स्ट्रिंग को पारित करती है और विभाजन के बजाय बैकएंड जावा घटकों में विभाजित होती है, फिर json में कनवर्ट करें और पीछे की ओर भेज दें।

JSON टेक्स्ट के लिए MIME मीडिया प्रकार अनुप्रयोग / जेसन है। डिफ़ॉल्ट एन्कोडिंग UTF-8 है (स्रोत: आरएफसी 4627)।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -