google maps api icons for places -


मैं Google मैप्स एपीआई स्थान सेवा का उपयोग कर रहा हूं। सेवा = नया google.maps.places.PlacesService (नक्शा) मुझे परिणाम मिलते हैं और मैं उनके आइकनों को दिखाना चाहता हूं मैंने देखा कि कई चिह्न इन्हें देख सकते हैं: आमतौर पर (लेकिन हमेशा चुप रहें) जगह टाइप नाम + '-71.png' लेकिन कुछ अन्य मामलों में यह एक अलग नाम का उपयोग करता है। उदाहरण के लिए: प्रकार के आराधनालय के पास एक आइकन होता है:

मैं पूरी सूची कैसे देख सकता हूं ताकि मैं किसी प्रकार के किसी आइकन से मिलान कर सकूं?

इसमें" आइकन "सदस्य होता है:

  आइकन | स्ट्रिंग | एक छवि संसाधन के लिए यूआरएल जिसे इस स्थान की श्रेणी का प्रतिनिधित्व करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -