android - genymotion inside virtual system without opengl, is it possible? -


पोस्ट देखें

वर्चुअल पीसी जानकारी: विंडोज 64 बिट के साथ हाइपर-वी वर्चुअल रिमोट डेस्कटॉप पीसी, 7 जीपी रैम, 8 कोर और एक वीडियो कार्ड जो ओपनजीएल का समर्थन नहीं करता है।

वर्चुअल पीसी के अंदर ईक्लिप्स के लिए जेनोमॉशन और न ही ब्लूस्टैक्स और न ही जेनोमोशन प्लगइन काम करता है, और एंड्रॉइड स्टूडियो वर्चुअल फोन अगर मैं सेट करता है यह एंड्रॉइड एल पूर्वावलोकन करने के लिए है, लेकिन यह आंदोलन धीमा कर रहा है और कोई बटन नहीं दिखाता है, जिससे नेविगेट करना असंभव हो जाता है। किसी भी स्मार्टफ़ोन प्रकार को करना होगा, मैं बस फोन-जैसी वातावरण में विशिष्ट अनुप्रयोगों का परीक्षण करने में सक्षम होना चाहता हूं।

मैंने 32 और 64 बिट दोनों में कस्टम मैसा पुस्तकालयों को संकलित करने की कोशिश की, किसी भी वीडियो कार्ड सेटिंग्स या वर्चुअल पीसी पर कोई ड्रायवर अपडेट करें।

प्रश्न 1: यदि आपके पास आभासी वीडियो कार्ड है जो ओपन जीएल का समर्थन नहीं करता है, तो मुझे वर्चुअल ओएस?

प्रश्न 2: लोग कौन से विकल्प जानते हैं कि एंड्रॉइड स्टूडियो फोन एमुलेटर के अलावा ओपनजीएल समर्थन की आवश्यकता नहीं होगी?

मुझे डर है कि मैं आपको निराश करने जा रहा हूँ! मेरे पास इस सटीक एक ही सवाल है और जहाँ तक मैंने पाया है, हाइपर-वी मेहमानों में GPU हार्डवेयर त्वरण समर्थन प्रदान करने की कमी के कारण यह संभवतः असंभव है। लेकिन यह बात यह है कि अगर आप Windows Server 2008 R2 से हाइपर-वी चलाते हैं या सर्वर 2012 जीतते हैं तो आप "RemoteFX vGPU" नामक एक अतिरिक्त उपकरण के साथ अपने GPU संसाधनों तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं, आप इसके बारे में यहां अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं:

तो मुझे लगता है कि हम इस गंदे AVD प्रबंधक एमुलेटर के साथ माइक्रोसॉफ्ट मैन तक तक फंस गए हैं और हाइपर-वी के सभी संशोधनों के लिए एक वंश समाधान प्रदान करते हैं, बुरी खबरों के लिए खेद फिर से! मैं खुद भी सदमे में हूँ!


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -