r - How to prevent importFrom statements from autodeletion from NAMESPACE file? -


मेरा NAMESPACE फ़ाइल है:

  # roxygen2 द्वारा उत्पन्न (4.0.1): हाथ निर्यात (एआरसीआरजी) निर्यात (वीओबीओएजीएमसी) निर्यात (सीडीडीआईएफजी) द्वारा संपादित नहीं करते ................ निर्यात (सैबलन)  
  devtools :: जांचें ("सी: / उपयोगकर्ता / एर्डोगान / दस्तावेज / क्रांति / काशीफंडर")  

मुझे इस तरह बहुत सी त्रुटियां मिलीं:

  conddiffG: * * 'b.star' के लिए कोई भी दिखाई देने वाली वैश्विक फ़ंक्शन परिभाषा नहीं।  

अब तक जो भी मैंने कोशिश की है: मैंने NAMESPACE फ़ाइल मैन्युअल रूप से से निम्न आयात जोड़ा है:

  importFrom (np, b.star)  

मैंने ये सभी के लिए किया था ... ... कोई भी दृश्यमान वैश्विक फ़ंक्शन के लिए परिभाषा ... "त्रुटियों

दुर्भाग्य से,

  devtools :: check ("C: / users / erdogan / दस्तावेज / क्रांति / कासिफिंडर" Em> सभी  importFrom बयानों को स्वचालित रूप से  NAMESPACE  फ़ाइल से हटा दिया गया था मैंने पढ़ा है कि यह  NAMESPACE  फ़ाइल को  roxygen2  से पुनर्निर्मित करने के कारण है। 

मुझे आयात की आवश्यकता है CRAN भेजने के लिए पैकेज की सफल जांच के लिए, लेकिन roxygen2 इन आयातों को ऑटो-हटाता है बयान से और निर्यात विवरणों को छोड़ दिया।

importRrom स्टेटमेंट को नष्ट करने से कैसे रोकें roxygen2 ?

किसी भी मदद की अग्रिम में काफी सराहना की जाती है।

Roxygen2 स्वचालित रूप से NAMESPACE फ़ाइल की सामग्री अपडेट करता है। इसलिए, स्वत: हटाने से फ़ाइल में importFrom स्टेटमेंट को रोकने के लिए, इन स्टेटमेंट को NAMESPACE फ़ाइल से पर लाया जाना चाहिए >। पैकेज के कार्यों के फाइल ; को NAMESPACE फ़ाइल पर मैन्युअल रूप से नहीं लिखा जाना चाहिए तर्क के लिए, समारोह conddiffG का उपयोग करें b.star पैकेज का np कुछ फ़ंक्शन का उपयोग करें। फिर, पैकेज के आर फ़ोल्डर के conddiffG.R में, हमें # '@ एक्सपोर्ट लाइन से पहले ही निम्नलिखित लिखना चाहिए:

  # '@importFrom एनपी बी.स्टार  

यह importFrom (np, b.star) में NAMESPACE फ़ाइल को स्वचालित रूप से बनाएगा बाद में प्रक्रियाएं ( roxygenize , build , install , लाइब्रेरी , devtools :: check ("C: ...)।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -