javascript - Equivalent of angularjs interceptor in jquery -


मैं REST अनुरोध से प्रतिसाद को अवरुद्ध करना चाहूंगा क्योंकि $ httpProvider.interceptors agularjs में करता है: $ http

मैं jQuery के साथ एक बहुत कम इंटरफ़ेस बना रहा हूं और इस के लिए केवल कोणीय का उपयोग करना पसंद नहीं करता। क्या आपके पास और आइडिया है?

असल में मेरी सही समस्या यह तय है कि यह एक है:

लेकिन मैं इसे उसी प्रकार से jquery के साथ हल करना चाहूंगा।

मैंने यह कोशिश की सफलता के बिना:

  $:  

V31 उत्तर देने के लिए, मैं इस किया था (केवल कभी नहीं एक 0 स्थिति एक 301 ... पकड़)। ajaxSetup ({त्रुटि: समारोह (jqXHR, textStatus, errorThrown) {अगर (jqXHR.status == 301) {चेतावनी ( "। तत्व नहीं मिला");} else {console.log (jqXHR.status); console.log ( "त्रुटि:" + टेक्स्टस्टाटस + ":" + त्रुटि झटपट);}}});

यहां मेरा कंसोल है: कंसोल प्रतिक्रियाएं

जो कहते हैं:

  XMLHttpRequest लोड नहीं कर सकता *******। अनुरोध '**************' है, जो पार मूल अनुरोध करता है कि preflight की आवश्यकता के लिए अस्वीकृत है पर पुनः निर्देशित किया गया था। 0 त्रुटि: त्रुटि:  

यदि ओपी पर प्रश्न सही ढंग से व्याख्या करते हैं, आवश्यकता statusCode ( 301 ) पर आधारित एक $। Ajax () कॉल से कार्य किया गया है? ; से पहले या इसके बजाय सफलता , त्रुटि कॉलबैक?

प्रकट होता है कि दिए गए प्रतिक्रिया के बाद त्रुटि OP पर कॉलबैक statusCode । नीचे दिए गए टुकड़ा को statusCode किसी भी सफलता , त्रुटि कॉलबैक से पहले $। Ajax () से जुड़ा हो सकता है ।

प्रयास करें

  $ .ajaxSetup ({statusCode: {301: समारोह (डेटा, textStatus, jqxhr) {var कॉलबैक = समारोह (नाम) {$ ( "# परिणाम ") एचटीएमएल (नाम)}; अगर (jqxhr.status === 301) {// सामान चेतावनी (jqxhr.readyState, jqxhr.getAllResponseHeaders करना ()); कॉलबैक (।" प्रतिक्रिया: "+ स्ट्रिंग (डेटा || jqxhr.responseText) + '& lt; br / & gt; textStatus: "+ textStatus +" & lt; br / & gt; statusCode: "+ jqxhr.status +" & lt; br / & gt; statusText: "+ jqxhr.statusText);} ;}}});  

jsfiddle

देखें


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -