jquery: click event handler doesn't fire previously hidden elements -


  $ (दस्तावेज़) .on ('click', '*', function (e) {alert (' क्लिक किया ');});  

यह वर्तमान पृष्ठ पर सभी तत्वों के लिए काम करता है, हालांकि, जब मैं एक तत्व पर क्लिक करता हूं, जो एक div तत्व को पहले छिपाता है, तो यह मुझे इसे क्लिक करने नहीं देगा।

मैं पहले से छिपी हुई एलीमेंट पर क्लिक इवेंट को कैसे पकड़ सकता हूं जो अब मौजूद है?

पहले से लोड किए गए आइटम के लिए क्लिक ईवेंट पंजीकृत है किसी तत्व को गतिशील रूप से जोड़ा नहीं लगता है कि उस घटना को पंजीकृत किया गया है और इसलिए क्लिक ईवेंट काम नहीं करेगा। कम से कम, मैं इससे पहले इस मुद्दे पर चला जाता हूं। परन्तु निम्नलिखित इसे ठीक कर देंगे।

  $ ("। HiddenFieldIdentifier")। पर ("क्लिक करें", फ़ंक्शन () {{// alert ('हाँ यह काम किया!');}) ;  

कृपया प्लेसहोल्डर पर ध्यान दें: छिपाएफ़िल्डआईडेंटिफ़ायर

"चालू" JQuery API दस्तावेज़ीकरण देखें

संपादित: ऐसा लगता है कि यह समान है:

उपयोगकर्ता को अपने कोड का एक लिंक जोड़ा जाने के बाद इसे जोड़ना: यह काम करता है, लेकिन क्या किसी भी तत्व क्लिक के लिए क्लिक करने के लिए आपके पास कोई भी कारण है? यहां मुझे जो मिला है: छवि विवरण यहां दर्ज करें इसलिए आप देख सकते हैं, यह काम किया है। लेकिन केवल इच्छित तत्वों के लिए क्लिक ईवेंट को पंजीकृत करने के लिए अच्छा होगा अभी, किसी भी जगह पर एक क्लिक करने के लिए घटना को आग जा रहा है। और मैं अनुमान लगा रहा हूं कि "इस पृष्ठ को अतिरिक्त संवाद बनाने से रोकें" ध्वज की जांच हो सकती है एक नए टैब पर कोशिश करें या फिर से सक्षम करने के लिए ब्राउज़र को पुनरारंभ करें और अपना परीक्षण करें। फिर से आपका कोड उस संवाद को तब तक दिखाएगा जब तक कि आप इस ध्वज पर क्लिक न करें जो संवाद को फिर से प्रदर्शित करने से रोक देगा।

आशा है कि यह हैप्पी कोडिंग में मदद करता है!


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -