How do I write mathematical equation in R with constants coming from variables? -


आर-आँकड़ों में, मान लें कि मेरे पास

  a & lt; - 5 b & lt; - 3  

अब मैं नीचे एक अभिव्यक्ति फ़ंक्शन का उपयोग कर एक गणितीय समीकरण लिखना चाहता हूं

  exp & lt; - अभिव्यक्ति (a * e ^ (b * x) ))  

लेकिन मैं चाहता हूँ कि ए और बी के मान अक्षरों के बजाय समीकरण में,

अर्थात् मैं इसे 5 e ^ 3x।

यह कैसे दिखा सकता हूं?

इसका कारण यह है कि मैं मूल्यों को नहीं जानता और बी अग्रिम में और ये एक घातीय वक्र को ढकने से आ रहे हैं, इसलिए मैं अभिव्यक्ति (5 * ई ^ (3 * x)) का उपयोग नहीं कर सकता।

इसे आज़माएं:

  subst & lt; - फ़ंक्शन (e, ...) do.call (विकल्प, सूची (e [[1]], सूची (...))) एक्सपी & एलटी; - अभिव्यक्ति (एक * ई ^ (बी * x)) subst (exp, a = 1, b = 5) ## 1 * e ^ (5 * X)  

ध्यान दें कि जब यह दिखाई दे सकता है कि सरल

  विकल्प (अभिव्यक्ति (a * e ^ (b * x)), सूची ( ए = 1, बी = 5))  

काम करता है, तो आप इसे एक चर के साथ बस अभिव्यक्ति (a * e ^ (b * x)) नहीं बदल सकते हैं केवल तभी काम करता है यदि आपका एप्लिकेशन आपको हार्ड कोड को अभिव्यक्ति की अनुमति देता है।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -