Azure bug when scaling only ONE website (not all of them) -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 3 जवाब

मेरे पास एक मुफ्त में वेबसाइट, इसे "वेबसाइट 1" कहते हैं।

फिर मैंने इन सेटिंग्स का उपयोग करके एक और नि: शुल्क वेबसाइट (इसे "वेबसाइट 2" कहते हैं) बनाया है: < / P>

सेटिंग

जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं चुनें: "बनाएँ नया वेब होस्टिंग योजना ", इसलिए" वेबसाइट 2 "पूरी तरह" वेबसाइट 1 "से अनलिंक होना चाहिए। वे केवल वे जानकारी साझा करते हैं (क्रेडिट कार्ड)

तब, "वेबसाइट 2" बनाया जाने के बाद, मैं "निशुल्क" से "साझा" "" को "वेबसाइट" पैमाने पर करना चाहता था।

लेकिन अब वे एक ही "वेब होस्टिंग योजना" पर हैं, और इससे पहले कि मैं अज़ूर को बताया कि उन्हें अलग होना चाहिए!

इसलिए .. मेरा प्रश्न यह है:
मैं उनमें से एक को "साझा" और दूसरे को "निशुल्क" रहने के लिए करना चाहता हूं। मैं इसे कैसे प्राप्त करूं?

सही, मौजूदा पोर्टल में आप उन्हें स्वतंत्र रूप से नहीं बदल सकते

आप उन्हें एपीआई के माध्यम से बदल सकते हैं या पूर्वावलोकन पोर्टल का उपयोग कर सकते हैं।

इसके बारे में इसके बारे में पढ़ें:

या बस पोर्टल का पूर्वावलोकन करें: और वहां पर परिवर्तन करें।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -