asp.net - Text-Shadow CSS not working in IE11 -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

मैंने टेक्स्ट- Asp.net ग्रिड पर छाया, फ़ायरफ़ॉक्स और क्रोम में इसका काम ठीक है लेकिन यह IE11 में प्रतिपादन नहीं करता है।

जब मैंने अक्सर ताज़ा करने की कोशिश की ( Ctrl + R ) अर्थात् 5-6 गुना तो यह काम किया। तो कृपया मुझे बताएं कि मैं इसे कैसे ठीक कर सकता हूं?

  .grid_row {text-shadow: 0px 0px 10px # 000; रंग: # बीबीबीबीबीबी; ज़ूम: 1; }  

IE11 में यह सुविधा (F12) है यदि पाठ-छाया ओवरराइड हो गया था, तो आप इसे तत्काल एक पार की गई संपत्ति के रूप में देखते हैं, अगर आपने 'मेटा' अनुभाग में 'एक्स-यूए-संगत' टैग का उपयोग किया है, तो कृपया इसे हटा दें।

 < कोड> मुझे लगता है कि JSFiddle आपको अधिक http://jsfiddle.net/G8wgb/3/  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -