python - using unittest what is b?: self.assertTrue(b'Please login' -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 5 जवाब

यह कैसे के बारे में एक सवाल है AssertTrue () काम करता है और क्यों यह प्रतीत होता है आवारा टाइपो समस्या का कारण नहीं है जब मैं इसे एक परीक्षण के रूप में चलाता हूं। मैं फ्लास्क सीख रहा हूं और यूनिट टेस्ट कैसे कर सकता हूं, तो कृपया मेरे साथ सहन करें यदि मुझे कुछ शब्दावली गलत मिलती है।

'बी' की उपस्थिति / अनुपस्थिति से पहले ' कृपया लॉगिन करें '?

कोड का उपयोग करना जो ट्यूटोरियल मुझे देता है:

  def test_login_page_loads (स्वयं): tester = app.test_client (स्वयं) प्रतिक्रिया = परीक्षक ('/ लॉगिन', content_type = 'html / text') self.assertTrue (b'Please लॉगिन 'response.data में)  

मैंने सोचा कि' बी 'स्वयं में AssertTrue (b'Please लॉगिन 'response.data में) एक टाइपो था, लेकिन यह वहाँ चरित्र के बिना या बिना परीक्षण गुजरता है।

संदर्भ के लिए, यह है (अधिकांश) यह क्या परीक्षण है:

  & lt; h1 & gt; कृपया लॉगिन करें & lt; / h1 & gt; & Lt; br & gt; & Lt; फ़ॉर्म एक्शन = "" विधि = "पोस्ट" & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "टेक्स्ट" प्लेसहोल्डर = "उपयोगकर्ता नाम" नाम = "उपयोगकर्ता नाम" मान = "{{request.form.username}}" & gt; & Lt; इनपुट प्रकार = "पासवर्ड" प्लेसहोल्डर = "पासवर्ड" नाम = "पासवर्ड" मान = "{{request.form.password}}" & gt; & Lt; इनपुट वर्ग = "बीटीएन बीटीएन-डीफॉल्ट" प्रकार = "सबमिट करें" मान = "लॉगिन" & gt; & Lt; / प्रपत्र & gt;  

मेरे लिए कुछ विशेष, सरल Googling उपज कुछ भी मूल्यवान नहीं देखे दस्तावेज़ों को देखते हुए यहां पोस्ट तार्किक प्रवाह के मुद्दों से संबंधित हैं, और मुझे यकीन नहीं है कि उसके बाद कहाँ जाना है ।

मैं देख सकता हूं कि कुछ संभव उत्तर दिए गए हैं: 1) 'बी' फ़ंक्शन के लिए एक विकल्प है। (), 2) मुझे समझ में नहीं आ रहा है, यह फ़ंक्शन द्वारा छोड़ा जा रहा है , 3) या परीक्षा इनपुट के बावजूद 'सच के रूप में मूल्यांकन' है

ख इस मामले में इसका मतलब है कि स्ट्रिंग एक बायटेस्टिंग है अधिक विवरण के लिए इस प्रश्न का उत्तर देखें:


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -