java - Maven won't load my custom library -


मेरे दो प्रोजेक्ट्स मेवेन का उपयोग करते हैं प्रोजेक्ट A एक उपयोगिता पुस्तकालय है, और मैं अपने स्थानीय मेवेन रेपो में mvn install का उपयोग करता हूं प्रोजेक्ट बी वेब ऐप है, इसकी एक लाइब्रेरी पर निर्भरता है।

जब मैं बी प्रोजेक्ट का उपयोग mvn jetty: run चलाता हूं तो यह मेरे स्थानीय मैवेन रिपॉजिटरी में a.jar लोड नहीं करता, लेकिन अगर मैं निष्पादित करता हूं < कोड> एमवीएन पैकेज को अपने वेब ऐप को पैकेज करने के लिए, ए.एजर अपने वेब-एनएफ़ / लिब में होगा।

मैंने मेवेन 3.1 और मेवेन 3.2 के तहत कोशिश की, दोनों में समस्या है।

मैं मैवेन 3 में नया हूँ और कई वर्षों से मैवेन 2 का उपयोग कर रहा हूं, यह समाधान पहले जैसा काम क्यों नहीं कर सकता?

संपादित करें:

से pom.xml :

  & lt; निर्भरता & gt; & LT; ग्रुप & gt; me.donnior & lt; / ग्रुप & gt; & LT; artifactId & gt; rtl & lt; / artifactId & gt; & LT; संस्करण & gt; 0.3 & lt; / संस्करण & gt; & Lt; / निर्भरता & gt;  

संपादित करें:

मेरी समस्या यह है कि मेरी खुद की स्थापित एजर नहीं मिल सकती जब रन mvn jetty: :

मैं इसे समझता हूं

एक जेटी प्लगइन की निर्भरता समस्या है, अब बंद हो सकती है।

एमवीएन जेटटी: चलाएं पैकेजिंग जीवनचक्र का प्रदर्शन न करें।

यह बिना किसी आवश्यकता के पैकेज को सक्षम बनाता है इस मोड में इस प्रोजेक्ट के प्रत्येक घटक को अपने मूल स्थान से उपयोग किया जाता है।

जेट्टी: परिनियोजन-युद्ध का उपयोग करने के बजाय इसे mvn पैकेज जीवन चक्र का चरण भी


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -