Excel 2010 Write String to Cell -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 4 जवाब

मैं एक पूर्ण विवरण देना होगा लेकिन दो साल पहले इस प्रश्न में प्रासंगिक सब कुछ पहले से ही कहा जा चुका है जो पूरी तरह से अनसुलझा हुआ था:

मेरा प्रोग्राम उतना आसान है जितना संभवतः यह हो सकता है:

  `अलग अलग) () स्ट्रिंग मंद के रूप में मंद धारी के रूप में लंबे स्ट्रिप = शीट्स (" हेक्सड्यूएमपी ")। कक्ष (1, 5)। I = 0 से (लेन (स्ट्रिप) / 4) शीट (" कक्ष (i, 1)। कक्ष = (रेड, ((2 * 2) + 1), 2) शीट्स ("हेक्सड्यूएमपी")। कक्ष (i, 2)। वैल्यू = मिड (स्ट्रा, ( (I * 2) + 3), 2) अगला I end sub`  

मुझे जो चाहना है एक तार लेना और इसे दो वर्णों के कक्षों में विभाजित करना है बेशक सब कुछ बिल्कुल अच्छी तरह से काम करता है, इसके अलावा यह किसी सेल को नहीं लिखता है, चाहे आप इसके लिए क्या करते हैं। मैंने असुरक्षित करने की कोशिश की मैंने कोशिश की। टेक्स्ट मैंने आपको एक नया शीट पुनः आरंभ करने का प्रयास किया, जिससे आपको इसका नाम मिला। यह एक्सेल में एक बग है और मैं इस बिंदु पर सभी को एक वैकल्पिक हल है।

आपके पास एक त्रुटि है आपका कोड।

i = 0 के लिए, अर्थात् आपके लूप का पहला चलना, निम्न कोड एक त्रुटि देगा:

  .. (I, 1) .... ... .सेल (i, 2) ...  

के रूप में कोई पंक्ति नहीं है । इसे बदलें:

  ... .सेल (i + 1, 1) ... ... .मेल (i + 1, 2) ...   

और यह काम करेगा सुनिश्चित नहीं है कि आप वास्तव में क्या चाहते हैं, लेकिन कम से कम यह कोई त्रुटि नहीं देंगे।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -