amazon web services - Allow EC2 Security Group access from Beanstalk Security Group -


मेरे पास एक अमेज़ॅन बीनस्टॉक लोड बैलेंसर सेटअप है जो आवश्यकतानुसार ईसी 2 सर्वर को जोड़ता / हटाता है I इस लोड बैलेंसर के लिए सुरक्षा समूह को prod-sc कहा जाता है।


मेरे पास सुरक्षा समूह लोचदार खोज- sc का उपयोग करते हुए एक अमेज़ॅन ईसी 2 उदाहरण है। prod-sc

P> हालांकि हर बार मैं elasticsearch-sc में prod-sc समूह आईडी प्रदान करके इसे कॉन्फ़िगर करने का प्रयास करता हूं, मुझे एक त्रुटि कह रही है

< कोड> आपके सुरक्षा समूह नियमों को अपडेट नहीं किया जा सकता है (कोई परिवर्तन नहीं किए गए थे): आप VPC समूह और गैर- VPC समूह के बीच नियम को परिभाषित नहीं कर सकते हैं।


यहाँ छवि विवरण दर्ज करें

मैं prod-sc को कैसे पहुंच सकता हूँ < Code> elasticsearch-sc ?

क्या आप elasticsearch-sc < / कोड> एक वीपीसी सुरक्षा समूह के रूप में? अधिक विवरण के लिए गाइड पढ़ें।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -