c - How to check Integer array is all zero or not? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 6 जवाब

मेरे पास एक बड़ी पूर्णांक सरणी है जैसा कि मेरे कोड में नीचे है, जो पिक्सेल डेटा रखेगा I कुछ आंतरिक आपरेशनों के बाद मुझे यह जांचना होगा कि सरणी के सभी तत्व '0' हैं या मेरे पास कुछ मान्य मान हैं I वर्तमान में मेरा कोड यह सत्यापित करने के लिए लूप पर चल रहा है।

  int a [1000000];  

क्या सरणी में सभी शून्य मानों की जांच करना सबसे अच्छा है?

ओएस: लिनक्स

कृपया मुझे स्मृति कुशल और समय में समाधान बताएं कुशल,।

धन्यवाद, पार्थिबैन एन

अपने सरणी पर चकरा देनेवाला ठीक है; यदि लिंक शेर पर आपके पास पोस्ट किया गया है, तो शीर्ष उत्तर में SIMD निर्देशों का उल्लेख किया गया है।

आप का उल्लेख है कि आप लिनक्स पर हैं, क्या आप एक्स 86 स्वाद प्लेटफॉर्म के लिए संकलन कर रहे हैं, या कुछ और? क्या सी संकलक आप का उपयोग कर रहे हैं, और क्या संकलन विकल्प? जीसीसी और झगड़ा दोनों, प्रदर्शन की अलग-अलग डिग्री प्रदान करते हैं।

संक्षेप में, यह जितना तेज़ी से कोड के अनुसार हो रहा है, उतना ही आप ट्यूनिंग से अधिक प्रदर्शन को निचोड़ने में समर्थ होंगे अपने संकलन निर्देशों के साथ अंतिम निष्पादन योग्य, हालांकि।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -