java - Split string by new line symbol -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 13 उत्तर

मैं विभाजन करने की कोशिश कर रहा हूँ इस लाइन में नई लाइन प्रतीक "\ n" और यह बस काम नहीं कर रहा है ... मैंने कोशिश की है:

  स्ट्रिंग [] शब्द = strline.split ("\ n"); Println (Arrays.toString (शब्द)); [महासभा मकबरा [æbət] & lt; N & gt; \ n ओप] स्ट्रिंग [] शब्द = स्ट्रेलिन। स्प्लिट ("\\ n"); Println (Arrays.toString (शब्द)); [महासभा मकबरा [æbət] & lt; N & gt; \ n ओप] स्ट्रिंग [] शब्द = स्ट्रेलिन। स्प्लिट ("\\ r | \ r"); Println (Arrays.toString (शब्द)); [Abbot abbot [æbət] & lt; n & gt; \ n opat]  

यहां तक ​​कि:

  स्ट्रिंग [] शब्द = strline.split (System.getProperty ( "line.separator")); Println (Arrays.toString (शब्द)); [Abbot abbot [æbət] lt; n & gt; \ n opat]  

मैं BufferedReader और readLine विधि का उपयोग कर फ़ाइल पढ़ रहा हूं ।

मुझे यकीन नहीं है कि मैं आपको सही ढंग से समझता हूं लेकिन मैं देखता हूं कि आपकी फ़ाइल में \ N लिटरल्स (वास्तविक रेखा विराम नहीं)। यदि आप उन पर विभाजित करना चाहते हैं तो आपको

  split ("\\\\ n")  

के रूप में विभाजन लिखने की ज़रूरत है रेगेक्स जो \\ ( \\ जैसा दिखता है (इसे बचने की जरूरत है, अन्यथा एकल \ उदाहरण के लिए उदाहरण के तौर पर इलाज किया जाएगा जैसे कि \ D जो अंकों का प्रतिनिधित्व करता है)।

लेकिन स्ट्रिंग जो इस तरह के regex \\ का प्रतिनिधित्व करेगा "\\\\" के रूप में लिखना होगा क्योंकि स्ट्रिंग \ भी विशिष्ट है और इसे बचने की भी आवश्यकता है।

रेगेक्स के साथ \ से मिलान करने के लिए आपको इसे दो स्तरों से बचने की आवश्यकता है:

  • "\\\" "
/ html>

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -