javascript - Toggle a class on an element click in Angular.js -


कोणीय। Js में मैं एक सीएसएस वर्ग कैसे बदल सकता हूँ सक्रिय तत्व के क्लिक पर और बंद? मुझे पता है कि मैं ng-class और ng-click का उपयोग कर सकता हूँ, लेकिन मैं स्वयं कैसे संदर्भ करूं? उदाहरण के लिए, मान लें कि मेरे पास तीन बटन हैं:

  & lt; एक वर्ग = "बीटीएन" एनजी-क्लिक = "" एनजी-क्लास "" & gt; पहला & lt; / a & gt; & Lt; a वर्ग = "बीटीएन" एनजी-क्लिक = "" एनजी-वर्ग "" & gt; दूसरा & lt; / a & gt; & Lt; एक वर्ग = "बीटीएन" एनजी-क्लिक = "" एनजी-क्लास "& gt; तीसरा & lt; / a & gt;  

  & lt; एक एनजी-क्लिक = "पहलेअक्टक्टिव =! पहलेअक्टिव" एनजी -क्लास "{'बीटीएन': सच है, 'सक्रिय': प्रथमअक्टिव}" & gt; पहला & lt; / a & gt; & Lt; एक एनजी-क्लिक = "सेकंडअक्टक्टिव =! पहलेअक्टिव" एनजी-क्लास "{'बीटीएन': सच्चा, 'सक्रिय': दूसराआक्टिव}" & gt; दूसरा & lt; / a & gt; & Lt; a ng- क्लिक = "तीसरे क्रियात्मक =! पहलेअक्टिव" एनजी-क्लास "{'बीटीएन': सच, 'सक्रिय': तीसरे क्रियाशील}" & gt; तीसरा & lt; / a & gt;  

आपको पहले नियंत्रक, दूसरा सक्रिय और तीसरे सक्रिय के लिए अपने नियंत्रक में अलग-अलग गुंजाइश वैरिएबल होने चाहिए, सभी डिफ़ॉल्ट द्वारा डिफ़ॉल्ट पर सेट।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -