Convert Array to custom object list c# -


मेरे पास एक सरणी है: -

  निजी स्ट्रिंग [] [] barValues ​​= new string [] [] [] नई स्ट्रिंग [] {"1.2", "16.5" [नई स्ट्रिंग [] {"1.9", "5.8", "4.8", "स्थापना के बाद से", "24-जनवरी 2014 से 24 जून 2014"} "," 9.8 "," वर्ष से तारीख "," 01-अप्रैल 2014 से 24-जून 2014 "}, नई स्ट्रिंग [] {" 11.6 "," 28.8 "," 23.5 "," अंतिम तिमाही "," 01- जनवरी से 24 जून 2014 "}};  

मैं इस सरणी को मेरी कस्टम सूची में परिवर्तित करना चाहता हूं: -

  सूची & lt; पोर्टफोलियो & gt; सूची = नई सूची & lt; पोर्टफोलियो & gt; ();  

मैंने ऐसा करने की कोशिश की: -

  सूची & lt; पोर्टफोलियो & gt; सूची = myArray.Cast & LT; पोर्टफोलियो & gt; () ToList ()।;  

लेकिन मुझे एक त्रुटि मिलती है: -

प्रणाली.अनिवासीकस्ट एक्सपैशन: स्रोत प्रकार से गंतव्य प्रकार को नहीं डाला जा सकता।

< P> मैं यह रूपांतरण कैसे कर सकता हूं?

आपको ऑपरेटर को चुनें और अपना सरणी निर्दिष्ट करना होगा अपने पोर्टफोलियो ऑब्जेक्ट में स्ट्रिंग्स का इस तरह से कुछ:

  myArray.Select (सरणी = & gt; नया पोर्टफोलियो {फील्ड1 = सरणी [0], फ़ील्ड 2 = सरणी [1]})। ToList ()   

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -