c# - Getting totalminutes without decimals -


मेरे पास यह कोड है:

  टाइमस्पेन = एंडटाइम - स्टार्टटाइम; MsgArea.Items.Add (time.Spent.Hours + "घंटे");  

मैं इसे मिनटों को पूर्णांक के रूप में वापस करना चाहता हूं, दशमलव के अंत में।

मैंने कन्वर्ट की कोशिश की। ToInt32 (...), लेकिन अनुमति नहीं है। अभी यह एक उदाहरण के रूप में 0.0023304343 लौटाएगा, यदि यह 1 मिनट से कम है मैं इसे सिर्फ 0 मिनट का कहना चाहता हूं अग्रिम धन्यवाद

अगर आप दशमलव स्थानों में दिलचस्पी नहीं:

<पूर्व> दशमलव d = 0.0023304343m; Int i = (int) d;

लेकिन मुझे लगता है कि आप अपने TimeSpan को इस रूप में प्रारूपित करना चाहते हैं:

  स्ट्रिंग आउटपुट = string.Format ("{ 0} दिन, {1} घंटे और {2} मिनट ", (पूर्णांक) समयकुछ कुलदिनों, समयस्पेति। अपने, समयकाव्य। विवाद);  

जैसा कि आप देख सकते हैं कि कुल ... संपत्तियां जो यूनिट की कुल राशि को दोहरा और घंटे / < कोड> मिनट आदि गुण जो एक पूर्णांक लौटाते हैं उदाहरण के लिए: 36.1234 हो सकता है

  • घंटे हमेशा एक int
    • / कोड>, दिन का भाग, मिनट घंटे आदि का हिस्सा

    यह ध्यान देने योग्य है कि जब से .NET 4 आप ToString को TimeSpan लागू IFormattable के बाद से एक प्रारूप स्ट्रिंग के साथ भी उपयोग कर सकते हैं। मुझे यह याद रखना मुश्किल लगता है कि कैसे इसे ठीक से बचने के लिए:

    <प्री> स्ट्रिंग आउटपुट = समयसाथी। टॉस्ट्रिंग (@ "एचएच \: मिमी"); // उदाहरण के लिए आउटपुट = टाइमस्पॉन्ट। टू स्ट्रिंग ("डी 'दिन,' एच 'घंटे,' मी 'मिनट।" "); // आपका उदाहरण

  • Comments

    Popular posts from this blog

    sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

    c# - Showing a SelectedItem's Property -

    javascript - Render HTML after each iteration in loop -