php - & (ampersand) char in $_SESSION() array on var_dump() -


मेरे पास index.php एक start_session ();

फिर अगर आप किसी मेनू आइटम पर क्लिक करते हैं तो उसे शामिल करें (); पेज (पृष्ठ बी कहते हैं) कॉल करता है। कोई start_session () है, कि पेज के शीर्ष पर क्योंकि मैं क्योंकि इसके शामिल मैं इसे छोड़ सकते हैं

इस पेज बी में वहाँ सोचा। पृष्ठ बी से संबंधित एक स्क्रिप्ट पृष्ठ पर कॉल करने के लिए एक AJAX कॉल है इस पृष्ठ पर मैं एक संग्रहीत $ _ सत्र (); वेरिएबल का उपयोग करना चाहता हूं जो कुछ चीज़ों के लिए उपयोगकर्ता नाम रखता है। मैं इस पृष्ठ के साथ शुरू करता हूँ ...

  यदि (session_id () == '') {session_start (); }  

जब मैं एक कर var_dump ($ वैश्विक); इस स्क्रिप्ट पृष्ठ पर उसमें शामिल

 < कोड> '_ सत्र' = & gt; & Amp; सरणी (आकार = 2) 'उपयोगकर्ता नाम' = & gt; स्ट्रिंग 'मो' (लंबाई = 2) 'व्यवस्थापक' = & gt; स्ट्रिंग '0' (लंबाई = 1)  

मेरा प्रश्न है, क्या एम्परसेंड & amp है;? के इस मामले में अर्थ वर्ण < ?

मैं $ _ सत्र () का उपयोग कर सकते = "पाठ">

यह एक संदर्भ है
एम्परसैंड (& amp;) वापस का संदर्भ के तहत संग्रहीत सरणी _SESSION $ वैश्विक सरणी में कुंजी, जब आप कोशिश करते हैं और पहुँच $ _ सत्र सुपर वैश्विक <। / P>


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -