asp.net mvc - Export oData query server side -


सुप्रभात,

मेरे पास एक केंडो यूआई डेटा स्रोत है जो मेरे ओडाटा अनुरोध को संभालने में है। डेटा स्रोत क्लाइंट साइड बैठा है और जैसा मैं इसे फ़िल्टर करता हूं, यह मेरे लिए आवश्यक कॉल करता है और मेरे पास कुछ कस्टम मार्कअप प्रदर्शित करने के परिणाम हैं I मेरे पास 10 रिकॉर्ड्स की सीमा है और यह ठीक काम कर रहा है।

पीछे के अंत में मैं वेबएपी 4.0.30506.0 और ओडाटा 5.6 (हम नेट 4 के साथ जुड़ी हुई हैं) का उपयोग कर रहा हूं। यह अच्छी तरह से प्रश्नों को हल कर रहा है यहाँ कोई समस्या नहीं है।

समस्या, ग्राहक अब फ़िल्टर किए गए डेटा निर्यात सर्वर साइड (डेटा अंततः एक पीडीएफ में जाने या रिपोर्ट उत्कृष्टता) के लिए चाहता है किसी को भी कैसे फिल्टर को पार करने पर किसी भी विचार है किसी अन्य कॉल पर सेटिंग।

मुझे पूरी ODataQueryOptions को हर उपयोगकर्ता के लिए कैश में चकना देने में कुछ सफलता मिली है, लेकिन यह गंदे और अक्षम लगता है

सभी विचारों का स्वागत करते हैं

के बाद कुछ गंभीर गूगल मैं इस nuget पैकेज नहीं मिला कोसने:

उदाहरण यहां हैं:

अब मैं फिल्टर मान को एक स्ट्रिंग के रूप में खींच सकता हूं, जैसा कि आवश्यक हो।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -