android - Make a Fragment's Lifecycle Mimic Another -


मेरे पास क्या है

मेरे पास टुकड़ा है बुलाया मुख्यफ़्रगमेंट यह मेरी मुख्य गतिविधि से जोड़ा गया है। उस खंड में पर इसके onResume विधि में मैं एक और टुकड़ा को secondfragment कहा जाता है। जैसे <।

पूर्व> @ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य पर पुनर्योज () {super.onResume (); टुकड़ा प्रबंधक टुकड़ा प्रबंधक = getActivity ()। GetSupportFragmentManager (); दूसरा खंडण दूसरा श्रेष्करण = (द्वितीय खंड) खंड मैनेजर.फिडफ्रैगमेंटबीटैग (सेकंड फ्रैग्मेंट। एफआरएजीएचएचजीएच); यदि (द्वितीय वर्गीकरण == शून्य) दूसरा खंड = दूसरा विभाजन। नया इन्स्टेंस (); टुकड़ा लेनदेन फीट = टुकड़ा MANAGER.beginTransaction (); Ft.add (mContainer.getId (), द्वितीय फ्रैग्मेंट, सेकंडफ्रैग्मेंट। FRAG_TAG) .commit (); }

तब मैं इसे इतनी दूर हटाता हूं।

  @ ओवरराइड सार्वजनिक शून्य पर पॉज़ () {super.onPause (); फ्रेगमेंट मैनेजर एफएम = मिलएक्टिविटी ()। GetSupportFragmentManager (); सेकंडफ़्रेग्मेंट एमएचपीएफ = (सेकंडफ्रैग्मेंट) एफएम। फेडफ्रैग्मेंटबेटटैग (सेकंड फ्रैग्मेंट। एफआरएजीएचएचजीएच); अगर (mhpf! = Null) fm.beginTransaction ()। निकालें (एमएचपीएफ) .commit (); }  

विषय

यह सब ठीक और अच्छा काम करता है लेकिन यह टुकड़ा के जीवन चक्र के साथ फिट नहीं है जब ओरिएंटेशन की तरह चीजें घट जाती हैं या जब उपयोगकर्ता घर जाता है और फिर एप्लिकेशन को फिर से खोलता है।

क्यों मैं इसे पसंद कर रहा हूं और इसे गतिविधि से जोड़ नहीं रहा < / Strong>

यह एक एंड्रॉइड लाइब्रेरी मॉड्यूल का एक हिस्सा है इसलिए मैं स्वयं को समाहित करना चाहता हूं उपयोगकर्ता को सिर्फ मुख्यप्रबंधन जोड़ना पड़ता है और फिर द्वितीय वर्गीकरण पूरी तरह से मुख्यफ़्रगमेंट द्वारा नियंत्रित किया जाता है।

मेरा प्रश्न

क्या मेरे सेकंडप्रगमेंट को एक सामान्य खंड के रूप में व्यवहार करने का कोई तरीका नहीं है इसे जोड़ने और इसे हटाने से और गतिविधि ?

उपयोग करें getActivity ()। GetChildFragmentManager () ; getActivity () के स्थान पर। GetSupportFragmentManager (); यदि आप टुकड़े के अंदर टुकड़े का उपयोग कर रहे हैं।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -