javascript - How to call MVC Action using Jquery AJAX and then submit form in MVC? -


मेरे एमवीसी दृश्य पर मेरे पास बटन है:

  & lt; input id = "btn सेव" प्रकार = "सबमिट करें" नाम = "सहेजें" मान = "सहेजें" / & gt;  

जब मैं इस बटन पर क्लिक करता हूं, मुझे एक ऐक्शन कॉल करने की ज़रूरत होती है, कुछ सामान वहां से और फिर मेरे फॉर्म को सबमिट करें।

मेरे पास यह jQuery है:

  $ ('# btn सेव') क्लिक करें (फ़ंक्शन () {$। एएक्सएक्स ({url: "/ होम / सेव डिपेडेड इन्फ़ोन", टाइप करें: "पोस्ट", डेटा: JSON.stringify ({'options': someData }), डेटाटाइप: "जेसन", पारंपरिक: सच, कंटेंट टाइप: "एप्लिकेशन / जेसन; कैरसेट = यूटीएफ -8", सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {यदि (डेटा.स्टेटस == "सफलता") {चेतावनी (" ");} और {चेतावनी (" डेटाबेस स्तर पर त्रुटि उत्पन्न हुई! ")}}, त्रुटि: फ़ंक्शन () {चेतावनी (" एक त्रुटि हुई है !!! ")}}});});  

तब मैं अपना फॉर्म सबमिट करना चाहता हूं। नियंत्रक में मेरे पास 2 क्रियाएं हैं:

  सार्वजनिक गतिविधि SaveDetailedInfo (विकल्प [] विकल्प) {वापस जेसन (नया {status = "सफलता", संदेश = "सफलता"}); } [एचटीटीपी पोस्ट] पब्लिक एक्शन रिजल्ट सेव () {रीडायरेक्ट करेंअक्शन ("इंडेक्स", "होम"); }  

समस्या तब होती है जब मेरे पास मेरे कोड में type = "submit" है, मैं सेवडेटेडइन्फो कार्रवाई में नहीं पहुंच सकता अजाक्स मुझे त्रुटि देता है, लेकिन जब मैं type = "submit" को निकालता हूं, तो अजाक्स ठीक काम करता है, लेकिन सहेजें कार्रवाई कभी भी निष्पादित नहीं होती है।

कृपया, दोनों विचारों को क्रियान्वित करने के लिए कैसे? मैंने सोचा था कि Ajax & gt; Jquery के माध्यम से प्रकार = जमा करें को जोड़ने का प्रयास करें और .click () का उपयोग करें, लेकिन यह मेरे लिए अजीब लग रहा है।

< P>

सबमिट करें बटन की घटना को रोकने और एजेक्स कॉल की सफलता में preventDefault () का उपयोग करें सबमिट करें () :

  $ ('# btn सेव')। क्लिक करें (फ़ंक्शन (e) {e.preventDefault (); // & lt; ------- ----------- बटन के डिफ़ॉल्ट व्यवहार को रोकें var तत्व = यह; $। एजेक्स ({url: "/ होम / सेव डिपेडेड इन्फ़ोन", प्रकार: "पोस्ट", डेटा: JSON.stringify ({'विकल्प ': SomeData}), डेटा प्रकार: "json", पारंपरिक: सच, contentType: "application / json; charset = utf-8", सफलता: फ़ंक्शन (डेटा) {if (data.status == "सफलता") {चेतावनी ("संपन्न"); $ (तत्व) .closest ("form")। सबमिट करें (); // & lt; ------------ फ़ॉर्म सबमिट करें} अन्य {चेतावनी ("त्रुटि तब होती है डेटाबेस स्तर ! "); }}, त्रुटि: फ़ंक्शन () {चेतावनी ("एक त्रुटि हुई है !!!"); }}); });  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -