asp.net mvc - Validation in C# -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 2 जवाब

मेरे पास एक टेक्स्ट बॉक्स है जो उपयोगकर्ता ग्राहक संख्या दर्ज करने की आवश्यकता है (उदा: 12345678 9) मेरी समस्या क्या है यदि वे दर्ज करते हैं (उदाहरण: 000000000 या 000 या 0000, या 00000) मुझे मान्य होने की आवश्यकता है क्योंकि यह आईडी शून्य अमान्य नहीं होनी चाहिए। कैसे सी # कोड में पीछे की जरूरत है I

मुझे वैध होने की आवश्यकता है क्योंकि यह आईडी गलत नहीं होना चाहिए

< / Blockquote>

अगर यह एकमात्र नियम है (मैं ऐसा नहीं कह सकता), तो आप विधि के साथ अपना स्ट्रिंग पार्स करने की कोशिश कर सकते हैं (जो संभवत: आपको उपयोगकर्ता से मिलता है) और फिर जांचें कि आपका पूर्णांक 0 से बड़ा है या नहीं जैसे;

<पूर्व> स्ट्रिंग इनपुट; इंट नंबर; यदि (Int32.TryParse (इनपुट, आउट नंबर)) {if (संख्या & gt; 0) {// आपका इनपुट इंट को पार्स किया जा सकता है और यह शून्य से अधिक है }}

याद रखें, अपना नंबर नहीं है 0 या नहीं। क्योंकि यदि आपका स्ट्रिंग Int32.TryParse विधि के साथ पार्स नहीं कर सका, तो आपका नंबर डिफ़ॉल्ट रूप से 0 होगा।

परिणाम प्रकार: सिस्टम IN.32

जब इस पद्धति का रिटर्न होता है, तो 32-बिट हस्ताक्षरित इंटिजर मान एस में निहित संख्या के समतुल्य होता है, यदि रूपांतरण सफल हुआ, या शून्य यदि रूपांतरण विफल हो गया । < / P>


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -