Regex, I just don't get it right -


मुझे बस मेरा रेगेक्स सही नहीं मिला:

मेरे पास निम्न टेम्प्लेट है:

  & lt;! - टैब के लिए टेम्प्लेट परिभाषित करता है। - & gt; {{Tmpl: आयात = .. / .. / .. / .. / डेटा / टेम्पलेट्स / रिबन / tabs.tmpl; नाम = टैबस}} & lt; div class = "tabs" & gt; & Lt; ul role = "tablist" & gt; {{BOS: अनुक्रम}} & lt; li role = "tab" class = "{{TabType}}" id = "{{tabId}}" & gt; & LT; अवधि & gt; {{TabFile}} के & lt; / span & gt; & Lt; / li & gt; {{ईओएस: अनुक्रम}} & lt; / ul & gt; & Lt; / div & gt;  {{}}  को  {{BOS  

कोड>, {{EOS , {{TMPL , {{रेंडर

यहां कुछ दलील आती है:

प्रयास 1:

  ({{)। * (}})  

यह सभी के बीच का चयन करता है {{}} टैग, जो अच्छा नहीं है।

प्रयास 2:

  ({{) [ ^ टीएमपीएल] [^ बीओएस] [^ ईओएस] [^ रेंडर]। * (}}  

इससे वह {{TabType}} और < कोड> {{TabFile}} अब और नहीं चुना गया है और मुझे नहीं पता कि क्यों।

कुछ अन्य रेगेक्स के साथ, मुझे वह {{TabType}} "id = "{{TabId}} को एक मैच के रूप में चुना जाता है।

क्या किसी को भी इस पर कैसे पता चलता है, मुझे एक रीजेक्स गुरु की ज़रूरत है: -)

आप इस तरह नकारात्मक lookahead आधारित regex का उपयोग कर सकते हैं:

  {{(?! TMPL | [ BE] ओएस | रेंडर)। *?}}  


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -