python - Error "__init__ method from base class is not called" for an abstract class -


मेरे पास

  वर्ग ए (ऑब्जेक्ट) है: def __init__ (स्वयं): raise NotImplementedError ("ए") कक्षा बी (ए): def __init__ (स्वयं): ....  

और pylint कहते हैं

  __ init__ विधि आधार वर्ग से  

ऐसा नहीं है I

 
  • तो मैं क्या करूँ?

(मैंने कोशिश की और मिला

  अपरिभाषित चर 'abstractmethod'  

pylint से, इसलिए यह एक विकल्प नहीं है)।

का उपयोग करना < कोड> एबीसी मेरे लिए काम करता है:

  आयात एबीसी वर्ग ए (वस्तु): __metaclass__ = abc.ABCMeta @ abc.abstractmethod def __init __ (स्वयं): पास वर्ग बी (ए) : Def __init __ (स्व): सुपर (बी, स्वयं) .__ init __ ()  

मुझे चेतावनियाँ मिलती हैं, लेकिन abc से संबंधित कुछ नहीं या माता पिता का __इस में C: 3, 0: अमान्य श्रेणी का नाम "ए" (अमान्य-नाम):

  सी: 1, 0: अनुपलब्ध मॉड्यूल डॉसस्ट्रिंग (लापता-डॉसस्ट्रिंग) C: 3, 0: सी: 3, 0: गायब वर्ग डॉसस्ट्रिंग (लापता-डॉसस्ट्रिंग) आर: 3, 0: बहुत कम सार्वजनिक विधियां (0/2) (बहुत-कुछ-सार्वजनिक-तरीकों) सी: 9, 0: अवैध वर्ग नाम "बी" (अमान्य-नाम) सी: 9, 0: गायब वर्ग डॉसस्ट्रिंग (लापता-डॉसस्ट्रिंग) आर: 9, 0: बहुत कम सार्वजनिक विधियां (0/2) (बहुत-कम-सार्वजनिक-तरीकों) आर: 3, 0: सार क्लास केवल 1 बार संदर्भित किया गया है (सार-वर्ग-छोटा-उपयोग किया गया)  

इसकी कीमत के लिए, मैं इस पर एक होल्डन वेब वाला हूँ कभी-कभी आप pylint से बेहतर जानते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -