Sending automatic emails with java -


मुझे मेरे वसंत एमवीसी आवेदन से प्रत्येक निश्चित समय पर स्वचालित ईमेल भेजने की आवश्यकता है I

  • टिमर
  • टिमरटस्क
  • मेरा सवाल यह है कि मुझे उन ई-मेल भेजने की ज़रूरत है, भले ही पीसी बंद हो, मुझे लगता है कि मेरे कार्य में मेरे पास कुछ प्रकार का सर्वर है यदि यह कार्य केवल द्वारा नहीं किया जा सकता है मेरे आवेदन का उपयोग करना अगर यह मामला है तो मुझे यह काम करने के लिए अपने सर्वर से क्या करना चाहिए?

    धन्यवाद अग्रिम में

    यदि आपके पास एक सर्वर है, तो आपको बस अपने स्प्रिंग एप्लिकेशन को शेड्यूलर के साथ तैनात करना होगा। यहां

    वह समय कॉन्फ़िगर करें जब आप भेजना चाहते हैं, सर्वर को अपने शेड्यूलर कार्य को पूरा करने के लिए चलना चाहिए।


    Comments

    Popular posts from this blog

    sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

    c# - Showing a SelectedItem's Property -

    javascript - Render HTML after each iteration in loop -