jquery - data-value as a selector? -


इस सवाल का पहले से ही एक उत्तर है: < / P>

  • 10 उत्तर

मेरे पास यह div है: < / P>

  & lt; div डेटा-मूल्य = 'उदाहरण 1' वर्ग = 'आइटम' & gt; उदाहरण 1 & lt; / div & gt;  

मैं इस div को डेटा-वैल्यू का चयन करने की कोशिश कर रहा हूं और यह कैसे करना है इस बारे में उलझन में है? नोट: मैं एक प्लग-इन का उपयोग कर रहा हूं जो कि दिए गए क्लास और आईडी दोनों पर निर्भर करता है ताकि बदलते / जोड़ने वाले वर्ग और आईडी एक समाधान के रूप में काम नहीं करेंगे। प्रत्येक div का एकमात्र अनूठा मान डेटा-मान है, जिसे मैं चयनकर्ता के साथ लक्ष्य करने की कोशिश कर रहा हूं।

  $ ("data-value = 'example1')। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {चेतावनी ('हैलो')})  

मुझे पता है कि ऊपर गलत है, लेकिन यह वही विचार है जिसे मैं शूटिंग कर रहा हूं। कोई भी विचार?

आप शायद लिखना चाहते थे:

  $ ( "Div [डेटा-मूल्य = 'उदाहरण 1']")। क्लिक करें (फ़ंक्शन () {चेतावनी ('हैलो')});  

Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -