javascript - Add Controller to index.html in an Angular SPA -


मेरा कोणीय ऐप में कई दृश्य हैं index.html फ़ाइल जिसमें & lt; div ng-view & gt; & lt; / div & gt; भी एक हेडर / नेविबार है जिसमें इन प्रत्येक दृश्य के लिंक हैं। < / P>

$ routeProvider संबंधित दृश्य और उनके नियंत्रकों को लोड करने के लिए कॉन्फ़िगर किया गया है।

इस सेटअप को ध्यान में रखते हुए, जहां प्रत्येक दृश्य का अपना नियंत्रक है, मैं कैसे

अतिरिक्त जानकारी। मैंने जोड़ा गया है

एनजी-क्लिक = "set_page_id (x)" और एनजी-वर्ग = {सक्रिय: active_page_id === x} लिंक पर और एहसास हुआ कि अनुक्रमणिका से कोई नियंत्रक नहीं है .html । मैंने ईवेंट को क्लिक करके इस कार्य को बनाने के लिए एक jQuery फ़ंक्शन लिखा था लेकिन जब कोई दृश्य दूसरे दृश्य को कॉल करता है, तो यह काम नहीं करता है। मुझे आश्चर्य है कि अगर कोई बेहतर, कोणीय तरीका है।

आपके पास कुछ के साथ अपना मुख्य या एनएवी नियंत्रक है:

  app.controller ('mainCtrl', फ़ंक्शन ($ दायरा, $ रूटस्स्कोप, $ स्थान) {$ scope.menu = [[लेबल: 'होम', मार्ग: '/'}, {लेबल: 'के बारे में', मार्ग: '/ के बारे में'}, {लेबल: 'संपर्क', मार्ग: '/ संपर्क'}] $ scope.menuActive = '/'; $ rootScope। $ पर ('$ routeChangeSuccess' फ़ंक्शन (ई, कर्ल, पिछला) {$ scope.menuActive = $ location.path ();});});  

तब

  & lt; li ng-repeat = "मेनू में आइटम" एनजी-वर्ग = "{active: item.route == menuActive}" & Gt; & lt; a href = "# {{item.route}}" & gt; {{item.label}} & lt; / a & gt; & Lt; / li & gt;  

ये है


Comments

Popular posts from this blog

sqlite3 - UPDATE a table from the SELECT of another one -

c# - Showing a SelectedItem's Property -

javascript - Render HTML after each iteration in loop -