c# - Dynamically Create TextBlock and TextBox in XAML WPF -
मेरा प्रश्न क्या मेरे पास एक ग्रिड है जहां की संख्या TextBlock
और TextBox
कॉम्बो बॉक्स
चयनित आईटम
के अनुसार अलग-अलग होंगे, तो मुझे जो चाहिए वह है कि मैंने टेक्स्टब्लॉक
और टेक्स्ट बॉक्स
।
सी # फ़ंक्शन
सार्वजनिक शून्य GetAdditionalAttributes () {का उपयोग करके ( संस्थाएं = नई संस्थाएं ()) {var attributeAll = (_ citations_inities.AdditionalAttributeValues में c.DeviceID == 35 नए एट्रिब्यूट्स क्लास का चयन करें (एट्रिब्यूट वैल्यू = सी। अतिरिक्त विशेषताव्यू 1, एट्रिब्यूटनाम = सी.अतिरिक्त विशेषता .नाम})। ToList (); DeviceAttributes = नया अवलोकन योग्य कलेक्शन & lt; विशेषताएँ क्लास & gt; (विशेषता सभी);
अब एक्सएएमएल में मैं कोशिश कर रहा था:
शैली x: key = "अतिरिक्त विशेषता प्रदर्शन" targetType = "grid" x: name = "अतिरिक्त अटूट प्रदर्शन" & gt; & LT; Style.Resources & gt; & Lt; शैली TargetType = "ItemsControl" & gt; & Lt; सेटर संपत्ती = "आइटमस्सोर्स" मान = "{बाध्यकारी डिवाइसअतियां}" / & gt; & LT; Style.Triggers & gt; & Lt; डेटाट्रिगर बाध्यकारी = "{बाध्यकारी चयनित वैल्यू, एलिमेंटनाम = डिवाइसटाइप कॉम्बो बॉक्स}" मान = "1" & gt; & Lt; सेटर संपत्ती = "आइटमस्सोर्स" मान = "{बाध्यकारी डिवाइसअतियां}" / & gt; & Lt; / DataTrigger & gt; & LT; /Style.Triggers> & Lt; / शैली & gt; & LT; /Style.Resources> & Lt; / शैली & gt;
लेकिन मैं नहीं जानता कि TextBlock
या TextBox
के साथ ItemSource
बाध्यकारी कैसे करें। < /
आप ItemTemplate
को अपने ItemsControl
में बदल सकते हैं। ।
& gt; शैली लक्ष्य प्रकार = "आइटम नियंत्रण" & gt; & Lt; सेटर संपदा = "आइटमटैम्प्लेट" & gt; & LT; Setter.Value & gt; & LT; ItemContainerTemplate & gt; & LT; ग्रिड & gt; & Lt; टेक्स्ट बॉक्स Width = "100" ऊँचाई = "20" टेक्स्ट = {बाध्यकारी विशेषता नाम} / & gt; & Lt; / ग्रिड & gt; & Lt; / ItemContainerTemplate & gt; & LT; /Setter.Value> & Lt; / सेटर & gt; & Lt; / शैली & gt;
उपरोक्त स्निपेट में PropertyName
को DeviceAttributes
सदस्य के साथ बदलें
Comments
Post a Comment